Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 सीरीज हारने के साथ बढ़ी भारतीय टीम की मुश्किलें, क्रुणाल के बाद 2 खिलाड़ी और पॉजिटिव

भारतीय टीम के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम श्रीलंका में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले क्रुणाल पंड्या कोरोना से संक्रमित हुए थे।

Yuzvendra Chahal and Krishnappa Gowthama also test positive for corona after Krunal Pandya dva
Author
Sri Lanka, First Published Jul 30, 2021, 2:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने और टी20 सीरीज हारने के बाद स्वदेश लौटने की तैयारी कर रही है, वहीं, दूसरी और टीम के 2 अन्य खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय क्रिकेटरों युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowthama) का श्रीलंका में कोविड19 के लिए पॉजिटिव रिजल्ट आया है। क्रुणाल (Krunal Pandya) के सकारात्मक परीक्षण के बाद चहल और गौतम पहले से ही आइसोलेशन में थे और अब तीनों श्रीलंका में ही रहेगी, जबकि बाकी भारतीय टीम आज भारत लौटेगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सूत्रों ने पुष्टि की कि दोनों ने कोविड ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सूत्र ने कहा, "दुर्भाग्य से, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे क्रुणाल के करीबी संपर्क थे और टीम होटल में बाकी दस्ते से पहले से ही दूर थे।"

बता दें कि क्रुणाल पंड्या ने मंगलवार को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और 8 भारतीय खिलाड़ियों – पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मनीष पांडे, ईशान किशन और के गौतम की पहचान करीबी संपर्कों के रूप में की गई थी। जिसके बाद से ये सभी आइसोलेशन में थे। 

भारत और श्रीलंका के बीच अंतिम और निर्णायक टी-20 इंटरनेशनल गुरुवार को खेला गया, जिसमें श्रीलंका के स्पिनर हसरंगा ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदान खेल का प्रदर्शन किया और टीम को 7 विकेट से मैच और 2-1 से सीरीज में जीत दिलाई। बता दें कि इस मैच में की भारतीय खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे, उनकी जगह नए खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया था। 

ये भी पढ़ें- India vs SL 3rd T20I: श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हरा सीरीज जीता, बर्थडे ब्वाय हसरंगा का आलराउंडर प्रदर्शन

महेन्द्र सिंह धोनी का सामने आया नया लुक, क्या आंद्रे रसेल से इंस्पायर्ड है..फोटो में देखें उनका कूल स्वैग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios