Asianet News Hindi

अभद्रता की, बेटे को गलत बोला...गुस्साई अलका लाम्बा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लाम्बा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की। आरोप है कि कार्यकर्ता ने अलका लाम्बा पर अभद्र टिप्पणी की थी।

Delhi polling Alka Lamba slaps AAP worker Live news and updates kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 8, 2020, 11:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के दौरान चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लाम्बा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की। आरोप है कि कार्यकर्ता ने अलका लाम्बा पर अभद्र टिप्पणी की थी। दरअसल, चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर अलका लाम्बा और आप कार्यकर्ता के बीच नोकझोंक हुई। इस दौरान अलका लाम्बा ने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ता ने उनके बेटे के बारे में टिप्पणी की।

मुझे बहुत गंदी गाली दी, जो बता भी नहीं सकती हूं : अलका लाम्बा

घटना के बाद अलका लाम्बा ने कहा, मैं उम्मीदवार हूं, इसलिए मुझे अधिकार है कि मेरे आस-पास के पोलिंग बूथ पर किसी वोटर को किसी तरह की दिक्कत न हो। तभी वहां मौजूद उस लड़ने में मुझसे अभद्रता की। बहुत गंदी गाली दी, जो मैं बता भी नहीं सकती हूं। अभद्रता की। वहां पुलिस मौजूद थी। तुरन्त पुलिस ने आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया। अब उसे चौकी में बैठा दिया गया है। मैं लिखित में उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करूंगी। 

- उन्होंने बताय, यह लड़का आम आदमी पार्टी का ही है। हरमेश नाम है। कुछ लोग आरोप लगा रहे थे कि यह पैसा बांट रहा था। 

पुलिस ने किया बीच बचाव

मामला बढ़ता देख पुलिस ने आप कार्यकर्ता और अलका लाम्बा के बीच बीच बचाव किया। इस घटना के बाद अलका लाम्बा ने कहा कि आप कार्यकर्ता ने मेरे बेटे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios