Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा पहुंचकर ओवैसी पर फिर बरसे तोगड़िया, बोले- 'BJP के लिए कर रहे मार्केटिंग मैनेजर का काम'

गोंडा में हिन्दू फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने ओवैसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओवैसी भाजपा का मार्केटिंग मैनेजर का काम कर रहे हैं। उनको सवा रुपये मार्केंटिंग की फीस भेजी देनी चाहिए। यदि ओवैसी बिहार में नहीं होते तो तेजस्वी यादव की सरकार होती। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि राम मंदिर की 2 करोड़ की जमीन 18 करोड़ में खरीदी गई, ये बात किसी को पचेगी नहीं।
 

After reaching Gonda, Togadia again rained on Owaisi said Working as marketing manager for BJP
Author
Lucknow, First Published Dec 1, 2021, 6:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव(UP Vidhansabha Chunav 2022) के करीब आते ही नेताओं का अपने विरोधियों पर हमला बोलना शुरू हो गया है। हाल ही में रायबरेली पहुंचे हिन्दू फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया(Praveen Togadiya) ने ओवैसी(Owaisi) को बीजेपी का मार्केटिंग मैनेजर(marketing manager) बताते हुए उनपर तंज कसा था, जिसके बाद उन्होंने बुधवार को  गोंडा पहुंचकर एक बार फिर ओवैसी पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही गोंडा में आयोजित प्रेसवार्ता(press confrence) के दौरान बीजेपी के कई फैसलों पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट के जमीन घोटाले से जुड़े मामले पर कहा कि राम मंदिर की 2 करोड़ की जमीन 18 करोड़ में खरीदी गई, ये बात किसी को पचेगी नहीं।

BJP के मार्केटिंग मैनेजर हैं ओवैसी- प्रवीण तोगड़िया 
 बुधवार को  गोंडा पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि ओवैसी भाजपा का मार्केटिंग मैनेजर का काम कर रहे हैं। उनको सवा रुपये मार्केंटिंग की फीस भेजी देनी चाहिए। यदि ओवैसी बिहार में नहीं होते तो तेजस्वी यादव की सरकार होती। किसानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बेरोजगारी महंगाई किसानों को फसल का दाम नहीं मिलना, ये इस वक़्त का सबसे बड़ा कैंसर है। वहीं, राहुल गांधी के जनेऊ पहनने पर कहा कि जो भी हिंदुत्व का काम करेगा, जीवन में आचरण करेगा, सबका सम्मान करूंगा वो किसी भी दल में या जाति में हो। 

 '2 करोड़ की जगह 18 करोड़ में खरीदी गई राम मंदिर की जमीन' 
विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि राम मंदिर की 2 करोड़ की जमीन 18 करोड़ में खरीदी गई, ये बात किसी को पचेगी नहीं। प्रश्न का उत्तर देना चाहिए गलती हुई है तो माफी मांगनी चाहिए। लोगों ने अपने पसीने के पैसे राम मंदिर के लिए दिये हैं, लोगों ने कुर्बानियां दी है। ट्रिपल तलाक कानून पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बाबा काशीनाथ और भगवान कृष्ण बड़े है या मुसलमानों की बीबीयां बड़ी हैं। काशी और मथुरा में मंदिर बनाने के लिए संसद में एक कानून बना दें, 24 घण्टे में बन सकता है।

राजनीति का हो रहा हिन्दुकरण-
उन्होने कहा कि भारत की राजनीति का बहुत तेजी से हिन्दुकरण हो रहा है। ममता बनर्जी मंच से चंडी पाठ कर रही हैं। राहुल गांधी जनेऊ दिखाकर कश्मीरी ब्राह्मण पुरखों को याद कर रहे हैं। अखिलेश यादव मथुरा के विकास की बात कर रहे हैं। अब तो सब कहते हैं कि मैं बड़ा हिन्दू, राहुल गांधी कहते हैं कि मैं बड़ा हिंदू , अखिलेश कहते कि मैं बड़ा हनुमान भक्त हुं। योगी कहते है कि मै बड़ा राम भक्त हूं, सब राम भक्त हनुमान भक्त जनेऊ भक्त हो गए हैं।

VHP के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कहा- हिन्दूकरण का जामा पहन रहे राहुल-सोनिया और योगी आदित्यनाथ

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios