17

सोमवार को फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स यानी YRF ने दीपिका का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ अपनी केमिस्ट्री से लेकर टोंड बॉडी बनाने तक के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने फिल्म के दो गानों 'बेशरम रंग' और 'झूमे जो पठान' के बारे में भी चर्चा की।

Subscribe to get breaking news alerts

27

दीपिका  कहती हैं, “बेशरम रंग' के लिए मैंने कड़ी मेहनत की। मतलब कि एक तरह से यह मेरा सोलो सॉन्ग है।” 

37

बकौल दीपिका, "जहां हम शूटिंग कर रहे थे, वे लोकेशन बेहद कठिन थीं। क्योंकि गाना भले ही गर्म, ब्राइट और खूबसूरत लग रहा था, लेकिन असल में लोकेशन बेहद ठंडी और हवादार थीं। इसलिए हम मुश्किल परिस्थितियों में काम कर रहे थे। इसे खूबसूरत और चिलचिलाती धूप जैसा दिखाना मुश्किल हिस्सा था।"

47

दीपिका ने यह भी कहा कि वे दोनों गानों में से किसी एक ओर अपने पसंदीदा के रूप में नहीं चुन सकतीं। लेकिन खुश हैं कि दोनों दर्शकों के बीच हिट हुए। 

57

दीपिका कहती हैं, "यह कहते हुए मुझे लगता है कि मैंने दोनों गानों का मजा लिया। दूसरा (झूमे जो पठान) शाहरुख़ खान के साथ है। जब उन्होंने और मैंने साथ डांस किया तो  हमने वाकई बेहतर समय बिताया।हम दोनों ही ऐसे डांसर हैं, जो स्टेप की तकनीक की परवाह नहीं करते। हम बस इसे समझते हैं और मस्ती करते हैं।"

67

सॉन्ग 'बेशरम रंग' काफी विवादों में रहा है। खासकर दीपिका का इसमें भगवा रंग की बिकिनी पहनना कुछ राजनेताओं और धार्मिक संस्थाओं को पसंद नहीं आया था।इसका जमकर विरोध भी हुआ था।

77

बता दें कि 'पठान' डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की स्पाई एक्शन फिल्म है, जिसमें शाहरुख़ खान लीड रोल में हैं और दीपिका पादुकोण उनकी हीरोइन बनी हैं।फिल्म में जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

और पढ़ें…

VIDEO: ससुर बने सुनील शेट्टी, अन्ना ने बताया- कब होगा के.एल. राहुल और आथिया का रिसेप्शन?

राहुल-आथिया की शादीः देखें सुनील शेट्टी और उनके बेटे की 7 जोरदार तस्वीर

फादर इन लॉ बने सुनील शेट्टी, अन्ना ने बताया- कब होगा के.एल. राहुल और आथिया का रिसेप्शन?

'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस ने बताया क्यों छुपा रही थीं प्रेग्नेंसी, इस एक बात से बेहद डर गई थीं

Read more Articles on