'छेड़खानियां' में दिखी कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की रोमांटिक केमेस्ट्री, रिलीज हुआ शहजादा का दूसरा गाना

| Jan 24 2023, 08:31 PM IST

Chedkhaniyan Song
'छेड़खानियां' में दिखी कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की रोमांटिक केमेस्ट्री, रिलीज हुआ शहजादा का दूसरा गाना
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की अपकमिंग मूवी 'शहजादा (Shehzada)' का दूसरा गाना 'छेड़खानियां' रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की रोमांटिक केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Chedkhaniyan Song Release: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की अपकमिंग मूवी 'शहजादा (Shehzada)' का दूसरा गाना 'छेड़खानियां' रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'शहजादा' फिल्म के इस गाने में मनीषा कोइराला की झलक भी देखने को मिल रही है। फिल्म का पहला गाना मुंडा सोणा हूं मैं पहले ही रिलीज हो चुका है।

'छेड़खानियां' गाने में कार्तिक आर्यन ब्लू कुर्ता और व्हाइट पजामा पहने डांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं कृति सेनन ओशियन ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि इस गाने को अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने गाया है। वहीं गाने को प्रीतम ने कम्पोज किया है। गाने के बोल आईपी सिंह और श्लोके लाल ने लिखे हैं। वहीं, 'छेड़खानियां' गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

Subscribe to get breaking news alerts

 

अल्लु अर्जुन की फिल्म का रीमेक है शहजादा :

कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म शहजादा साउथ की सुपरहिट मूवी 'अला वैकुंठपुरमुलो' का हिंदी रीमेक है। इस मूवी में पूजा हेगड़े के साथ अल्लु अर्जुन लीड रोल में नजर आए थे। साथ ही मूवी में तब्बू ने भी काम किया था। 2 साल पहले यानी 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 280 करोड़ की कमाई की थी।

10 फरवरी को रिलीज होगी शहजादा :

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा अगले महीने यानी 10 तारीख को रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन लीड रोल में हैं। वहीं इनके अलावा इसमें मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, राजपाल यादव, सचिन खेड़ेकर और परेश रावल भी अहम रोल में दिखेंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। बता दें कि शहजादा मूवी पहले 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में कुछ प्रोडक्शन के काम की वजह से यह 3 महीने लेट हो गई। 

ये भी देखें : 

7 PHOTOS: शाहरुख खान ने खोली अपनी ही बेटी की पोल, सुहाना की फोटो पर किया ऐसा कमेंट

8 PHOTOS: पार्टी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय-जया बच्चन का उड़ रहा मजाक, सास-बहू को ट्रोल करने के पीछे ये है वजह