110

1 Point: सबसे बड़ी बात यह है कि शाहरुख खान 5 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उनके फैन्स लंबे समय से उनको पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

210

2 Point: पठान का प्लस प्वाइंट सलमान खान का कैमियो। फैन्स इस फिल्म में सलमान को देखने के लिए तरस रहे हैं। भाईजान का क्रेज लोगों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाएगा।

310

3 Point: पठान में शाहरुख खान के साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर कर रही है। इससे पहले दोनों 3 फिल्में ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में नजर आए और तीनों ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

410

4 Point: शाहरुख खान एक बार फिर यशराज फिल्म्स के बैनर तले काम कर रहे हैं। इससे पहले भी इस बैनर के साथ काम कर उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों दी है। 

510

5 Point: पठान शाहरुख खान की हाई बजट फिल्मों में से एक है। सिद्धार्थ आनंद की यह फिल्म करीब 250 करोड़ के बजट में बनी है।

610

6 Point: शाहरुख खान यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स मूवीज में पहली बार काम कर रहे हैं। अभी तक इस बैनर के तहत बनी इस तरह की फिल्मों में सलमान खान और ऋतिक रोशन ने ही काम किया है।

710

7 Point: पठान जबरदस्त तरीके से एक्शन पैक्ड फिल्म है। यशराज के साथ वाली शाहरुख की यह पहली फिल्म हैं, जिसमें वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। 

810

8 Point: पठान अपनी रिलीज से पहली ही विवादों में घिर चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब भी कोई बड़े बजट की फिल्म विवादों में आती है तो उसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है।

910

9 Point: ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आएंगी और बॉलीवुड में पड़े सूखे को मिटा देगी। 

1010

10 Point: फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। कहा जाता है कि जॉन को फैन्स विलेन के रोल में देखना पसंद करते हैं। इससे पहले भी वह धूम सहित कुछ फिल्मों में निगेटिव किरदार निभा चुके हैं।

ये भी पढ़ें..
क्या 5 साल बाद वापसी कर रहे शाहरुख खान घबराए, Pathaan की रिलीज से पहले हर दिन कर रहे 1 काम

रिलीज से पहले Pathaan ने बनाया धांसू रिकॉर्ड, 1 मामले में WAR को पछाड़ा, अब इन 2 मूवी से टक्कर

शाहरुख खान की छोड़ी इन 8 फिल्मों से मालामाल हुए सलमान-ऋतिक, जानें किसे हुआ सबसे ज्यादा फायदा