16

एक तस्वीर में अहान अपनी बहन का हाथ थामकर उन्हें मंडप तक ले जा रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वे मंडप में अथिया और राहुल के क़दमों में बैठकर किसी रिवाज का पालन कर रहे हैं। अहान ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “मैं आप दोनों से बेहद प्यार करता हूं। आप सभी के लिए साथ-साथ प्यार और खुशियों की कामना करता हूं।”

Subscribe to get breaking news alerts

26

अहान की तस्वीरों पर उनके पिता सुनील शेट्टी और जीजा केएल राहुल ने ब्लैक हार्ट इमोजी साझा की है, जबकि अथिया शेट्टी ने रेड कलर की इमोजी साझा कर अपने भाई के प्रति प्यार जताया है।

36

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस पर हुई, जिसमें दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, चुनिंदा रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। 

46

अथिया और राहुल के फेरों के बाद अहान पिता सुनील शेट्टी के साथ बंगले से बाहर आए थे और वहां मौजूद पैपराजी से मुलाक़ात कर उन्हें मिठाई भी बांटी थी। 

56

इस दौरान जब एक पत्रकार ने अहान से पूछा था कि अपनी बहन की शादी के बाद वे कैसा महसूस कर रहे है तो उन्होंने कहा था कि वे बेहद खुश हैं।

66

वर्क फ्रंट की बात करें तो अहान शेट्टी 2021 में फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। इस फिल्म के लिए बेस्ट मेल डेब्यू का IIFA अवॉर्ड भी मिला था। उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है।

और पढ़ें…

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को खा जाने वाली नजरों से घूरा, वायरल तस्वीर देख लोग बोले- लगता है लड़ाई हुई है

पापा सुनील शेट्टी ने दिया 50Cr का बंगला, अंकल सलमान खान ने डेढ़ करोड़ की कार, अथिया को मिले ऐसे तोहफे

25 साल की उर्फी जावेद को मुंबई में नहीं मिल रहा किराए का घर, कहीं कपड़े तो कहीं धर्म बना मुसीबत!

Pathaan Movie Review: KRK ने की फिल्म की तारीफ़, जानिए तरन आदर्श जैसे क्रिटिक्स ने कितने स्टार दिए?

Read more Articles on