16

अक्सर अजीबो-गरीब कपड़ों और अंगप्रदर्शन के चलते विवादों में रहने वाली उर्फी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मुस्लिम मालिक मुझे मेरे पहनावे की वजह से और हिंदू मालिक मेरे मुस्लिम होने की वजह से मुझे घर किराए से नहीं देना चाहते।"

Subscribe to get breaking news alerts

26

25 साल की उर्फी ने आगे लिखा है, "कुछ मालिक हैं, जिन्हें उन राजनीतिक धमकियों की वजह से परेशानी है, जो मुझे मिल रही हैं। मुंबई में किराए का अपार्टमेंट ढूंढना बेहद मुश्किल काम है।"

36

उर्फी ने जैसे ही पोस्ट की, सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है, "यह पहले सोचना था ना। हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "अपना व्यवहार बदल लो, जहां चाहोगी, वहां घर मिल जाएगा।"

46

एक यूजर ने उर्फी को फटकार लगाते हुए लिखा है, "तुम धर्म को नहीं मानतीं और जो कुछ भी तुम्हारे साथ हो रहा है, उसके लिए तुम खुद जिम्मेदार हो। तुम्हे खुद को बदलना पड़ेगा।" एक यूजर का कमेंट है, "उनका घर, उनकी मर्जी। अगर तुम्हे वह चाहिए, तो व्यवहार भी वैसा ही करो।"

56

हाल ही में उर्फी जावेद तब खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने ब्लैक कलर के डस्टबिन बैग की ड्रेस पहनकर पोज दिया था। उर्फी ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, "मैं इसे रेड कार्पेट इवेंट में भी पहन सकती हूं। मजाक नहीं कर रही। मैंने बिग बॉस में भी डस्टबिन बैग आउटफिट बनाया था, वह कोमल पांडे से इंस्पायर था। इंस्पायर करती रहो।"

66

इससे पहले बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था। उर्फी ने इसे लेकर चित्रा की काफी आलोचना की थी और दावा किया था कि प्राचीन भारत में महिलाएं एक जैसे कपड़े पहनती थीं।

और पढ़ें…

Pathaan Movie Review: KRK ने की फिल्म की तारीफ़, जानिए तरन आदर्श जैसे क्रिटिक्स ने कितने स्टार दिए?

रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख़ खान की 'पठान', घबराए मेकर्स ने लगाई यह गुहार

शाहरुख़ खान की कोई फिल्म टॉप 21 मूवीज में भी नहीं , क्या 'पठान' रच पाएगी कमाई का यह इतिहास?

20 महीने बाद ट्विटर पर लौटीं कंगना रनोट, इंटरनेट यूजर ने स्वागत करते हुए कहा- मसाला मिस कर रहा था

Read more Articles on