16

दिल्ली की यूट्यूबर नमरा कादिर को एक निजी फर्म के मालिक से कथित रूप से 80 लाख रुपये से अधिक की वसूली करने और उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि नमता का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फरार है। उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। बाईस वर्षीय कादिर के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 617k से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

26

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर निवासी दिनेश यादव (21) ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया। उनकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर को उनके खिलाफ सेक्टर -50 पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज की गई थी। नमता कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के निवासी हैं।

36

सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि नमता कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कथित दबाव में पीड़िता से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने कहा कि उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

46

एक विज्ञापन फर्म चलाने वाले दिनेश यादव ने अपनी शिकायत में कहा कि वह कुछ समय पहले कादिर के संपर्क में आया था और बेनीवाल उसके साथ था। उन्होंने दावा किया कि कादिर ने अपने चैनल पर अपनी फर्म को बढ़ावा देने के लिए 2 लाख रुपये की मांग की और उन्होंने राशि का भुगतान किया। कुछ दिनों के बाद कादिर ने उसके लिए अपनी पसंद जाहिर की और कहा कि वह उससे शादी करना चाहती है। शिकायत के मुताबिक वे अच्छे दोस्त बन गए।

56

शिकायत में दिनेश यादव ने कहा-अगस्त में मैं कादिर और मनीष के साथ पार्टी करने के लिए एक क्लब में गया था। हमने देर रात वहां एक कमरा बुक किया। अगली सुबह, जब मैं उठा, तो कादिर ने मुझे अपने बैंक कार्ड और (स्मार्ट) घड़ी सौंपने के लिए कहा। उसने धमकी दी मुझे एक बलात्कार के मामले में फंसाने देगी।

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान में TTP का आतंक, सिर काटकर सरेआम पेड़ से लटका रहा, डरकर लोग जनाजे में भी नहीं जा रहे

66

शिकायत में दिनेश यादव ने दावा किया-''इसके बाद उन्होंने मुझसे 80 लाख रुपए से अधिक की उगाही की और गिफ्ट आइटम भी ले लिए।'' पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, "बाद में, मैंने अपने पिता को सारी बात बताई, जो मुझे पुलिस के पास ले गए।"

यह भी पढ़ें-बचपन में देखा था सुंदर लड़की को मारकर रेप करने और लाश खाने का ख्वाब, फिर उसकी पब्लिसिटी भी करता रहा