17

हिंदी में रिलीज़ होने के बाद इस मूवी की पॉप्युलैरिटी और बढ़ गई है।  दर्शकों ने इस  फिल्म का भरपूर आनंद लिया है।  यह फिल्म थिएटर में  नॉनस्टॉप 50 दिनों तक चली है, यह अभी भी दुनिया भर के 1000 से अधिक सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही है।

Subscribe to get breaking news alerts

27

भारत  छोड़िए ये मूवी ऑस्ट्रेलिया, यूके, कनाडा, यूएई और यूएसए में 50 दिनों तक चली है। फिल्म अभी भी भारत में 900 से अधिक सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है।
 

37

कांतारा  एक  बेहद शानदार मूवी है, जिसे आप छोड़ना नहीं चाहिए। इसमें टेक्नीक स्किल, कल्चर और बेहतरीन एक्टिंग का नमूना देखने को मिलता है।

47

इसमें साउथ इंडिया के उस अनूठे  इलाके  के बारे में जानकारी मिलती है, जिसके बारे में शायद ही आपने ज्यादा देखा या सुना होगा। 

57

फिल्म की निर्माण कंपनी होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें निर्देशक और फिल्म के स्टार ऋषभ शेट्टी ने फिल्म की तुलु रिलीज का ऐलान करते हुए जनता से सपोर्ट मांगा  है।

67

ऋषभ  ने  इस पोस्ट में सभी को नमस्कार करते हुए लिखा कि तुलु में, कंतारा 2 दिसंबर को रिलीज होगी। तुलु में रिलीज होने वाली यह मेरी पहली फिल्म है।

77

पूरी टीम खुश है कि आप सभी ने कांतारा की सफलता में अहम योगदान दिया है, और हम इसकी सराहना करते हैं। अधिकांश थिएटरों के साथ, कर्नाटक और विदेशों दोनों में तुलु में कांतारा रिलीज़ हो रही है।

ये भी पढ़ें- 

Box Office Report : आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' ने पहले दिन की इतनी कमाई
Red Sea International Film Festival : करीना कपूर के साथ सैफ अली खान इस तरह आए नज़र, देखें
सलमान खान के शो को लेकर अशनीर ग्रोवर का बड़ा दावा, बोले- Bigg Boss में सिर्फ फेल लोग जाते हैं
3 करोड़ फीस लेने वाली जान्हवी कपूर अब 65 करोड़ के लग्जरी घर की मालकिन, गृह प्रवेश किया