Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 साल का भाई रोते हुए घर पहुंचा और मां से कहा- बहन को कोई उठाकर ले गया है, CCTV देख उड़े होश

हरियाणा के पानीपत के सेक्टर 25 में 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने CCTV के आधार पर आरोपी को धरदबोचा। आरोपी नेपाल का रहने वाला है और यहां एक ढाबे पर काम करता है।

Shocking crime, rape and murder of 6 year old girl in Haryana Panipat kpa
Author
Panipat, First Published Aug 17, 2022, 12:53 PM IST

पानीपत. हरियाणा के पानीपत शहर के सेक्टर 25 में 6 साल की बच्ची के किडनैप और फिर रेप-मर्डर का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 40 वर्षीय ईश्वर पुत्र सतपाल निवासी सेक्टर 25 कृष्णा गार्डन के रूप में हुई है। वो मूलत: नेपाल का रहने वाला है। वह विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है। CCTV के आधार पर आरोपी पकड़ा गया। आरोपी बच्ची को अपनी गोद में लेकर जाते दिखा था। आरोपी के खिलाफ चांदनीबाग थाना में IPC की धारा 365, 302, 376, 201 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

Shocking crime, rape and murder of 6 year old girl in Haryana Panipat kpa

तीन साल के मासूम ने घर पहुंचकर बताया था कि बहन को कोई उठाकर ले गया है 
बच्ची के परिजन मूलत: यूपी के जिला शहजानपुर से हैं। हालांकि वे पिछले करीब 15 साल से पानीपत के सेक्टर 29 पार्ट 2 में रह रहे हैं। मृतका की मां ने बताया कि उसके तीन बच्चे(अब 2) हैं। पीड़िता मंझली बेटी थी। 15 अगस्त की सुबह करीब 9 बजे वो पड़ोस में रहने वाली अपनी मौसी के घर गई थी। जब वह खेलकर घर लौट रही थी, तभी घर के पास से आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। उस समय घर के बाहर उसका 3 साल की भाई खेल रहा था। बच्चा रोता हुआ घर पहुंचा और मां को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद बच्ची की तलाश शुरू की गई। बच्ची की लाश गंदे नाले के पास अर्धनग्न अवस्था में पड़ी मिली थी। परिजनों की सूचना पर चांदनीबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

Shocking crime, rape and murder of 6 year old girl in Haryana Panipat kpa

CCTV देखने पर आरोपी पकड़ा गया
एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि आरोपी को पकड़ने कई टीमें गठित की गई थीं। पुलिस ने जब एरिया के सीसीटीवी खंगालने शुरू किए, तो आरोपी बच्ची को ले जाते दिखाई दिया। घटना के बाद से वो फरार था। हालांकि बाद में पकड़ा गया। प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया कि बच्ची का गला दबा कर हत्या की गई थी। आरोपी ने लाश को नाले के पास फेंक दिया था। 

यह भी पढ़ें
कूड़े के ढेर में पड़े थे 45 भ्रूण, कुत्ते इर्द-गिर्द मंडरा रहे थे, 1.5 किमी के सर्कल में इतने सारे अबॉर्शन?‌
20 साल छोटे छात्र के प्यार में पागल हो गई ये प्रोफेसर, लेकिन छुप नहीं सका इनका सीक्रेट निकाह, Shocking Crime

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios