Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति-पत्नी थे सोनाली और PA सुधीर सांगवान! जांच में चौंकाने वाला खुलासा...गुरुग्राम फ्लैट से मिला बड़ा राज

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट  की मौत से पर्दा उठना शुरू हो गया है। इस मामले में पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच जांच सामने आया है कि सोनाली और पीए सुधीर सांगवान पति-पत्नी थे। क्योंकि पुलिस को से कई  दस्तावेज मिले हैं।

Sonali phogat murder Case sonalinamed pa sudhir sangwan wife in rent documents gurugram kpr
Author
Gurugram, First Published Aug 27, 2022, 12:43 PM IST

हिसार (हरियाणा). बीजेपी नेता और टिकटाक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पहले उनकी डेथ की वजह हार्ट अटैक मानी जा रही थी। लेकिन गोवा पुलिस ने इस केस से पर्दा उठाते हुए जांच में कह दिया है कि महज हार्ट अटैक नहीं था। बल्कि पार्टी के दौरान सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंद्र ने उनको ड्रिंक्स में सिंथेटिक ड्रग्स मिलाकर पिलाई थी। जिसके कारण उनकी मौत हुई है। इसी बीच एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को ऐसे कई दस्तावेज मिले हैं जिसमें  सोनाली और सुधीर सांगवान को पति-पत्नी बताया गया है।

रेंट एग्रीमेंट में पति-पत्नी सोनाली और पीए सुधीर सांगवान
दरअसल, पुलिस की जांच में सामने आया है कि सोनाली ने  सेक्टर-102 के गुड़गांव ग्रीन्स में एक अपार्टमेंट किराए से लिया था। इसके रेंट एग्रीमेंट में सोनाली फोगट का नाम पीएम सुधीर सांगवान की पत्नी के रूप में लिखा गया है। पुलिस ने अब इस कड़ी को जोड़ते हुए भी सुधीर सांगवान से पूछताछ शरू कर दी है।

गोवा जाने से पहले इस फ्लैट पर आई थीं सोनाली
बता दें कि सोनाली फोगाट ने गुड़गांव के जिसअपार्टमेंट में फ्लैट किराए से लिया था वह उसमें रहती थीं। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि सोनाली गोवा जाने से पहले सांगवान के साथ इसी फ्लैट पर गई थीं। यहीं से वह कैब के जरिए गोवा जाने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकली थीं। पुलिस ने इस फ्लैट का वेरिफिकेशन भी किया गया था, मालिक कानाम कृष्णकांत तिवारी दर्ज है। 

पीए सुधीर की सोनाली से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका  गोवा पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनकी बहन सोनाली जब 2019 में आदमपुर विधान सभा से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थी, तब कार्यकर्ता के तौर पर सुधीर सांगवान और सुखविंदर मिली थीं।। इसके बाद सुधीर ने सोनाली के पीए के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे सोनाली दोनों पर विश्वास करने लगी थी। फिर बाद में सोनाली के घर की चाबी यहां तक की बैंक की डिटेल और एटीएम तक सुधीर के पास होते थे।

22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी गई थी
गोवा के DGP जसपाल सिंह के मुताबिक, सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बेहद खराब हो गई। इसके बाद सुधीर और सुखविंदर सोनाली को वॉशरूम ले गए। इस दौरान का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, पुलिस ने जब  सुधीर और सुखविंदर से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया है।

मौत के बाद नीला पड़ गया था सोनाली फोगाट का जिस्म, 3 साल से ये शख्स लगातार कर रहा था दुष्कर्म!

सोनाली फोगाट की मौत के बाद 15 साल की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, मां के हत्यारों को लेकर कही ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios