Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी ने धूमधाम से कराई 60 साल के पति की दूसरी शादी, एक चाहत में 35 साल की महिला के साथ लिए 7 फेरे

झारखंड में शादी का अनोखा मामला सामने आया है।  जहां 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 35 साल की महिला के साथ शादी के 7 फेरे लिए। वो भी अपनी पहली पत्नी की मर्जी से

60 old-elder second marriage with 35-year-old woman in ranchi KPR
Author
Ranchi, First Published Dec 20, 2019, 6:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सरायकेला. झारखंड में शादी का अनोखा मामला सामने आया है। जिसकी हर शख्स तारीफ कर रहा है। यहां एक पत्नी ने अपने पति की धूमधाम से दूसरी शादी करा दी। हालांकि इस विवाह की एक बड़ी वजह थी। जिसको जानने के लिए हर कोई बेताब था।

बीवी के सामने खुशी-खशी 7 फेरे लेता रहा पति
दरअसल, यह दिलचस्प मामला सरायकेला में सामने आया है। जहां 60 साल के बुजुर्ग व्यक्ति  लालमोहन ने 35 साल की चैती महतो के साथ शादी के सात फेरे लिए। वो भी अपनी पहली पत्नी की मर्जी से, वह सामने बैठी रही और वो खुशी-खुशी दूसरी बीवी के साथ फेरे लेते रहा।

एक बेटी की शादी होने के बाद भी की दूसरी शादी
बता दें कि लालमोहन की 30 साल पहले सरला महतो के साथ पहली शादी हुई थी। दोनों के दो बेटियां भी हैं, जिसमें से एक की शादी हो चुकी है। लेकिन पति-पत्नी बेटे नहीं होने के कारण खुश नहीं थे। इसी वजह से दोनों ने आपसी सहमति से दूसरे विवाह का करने का निर्णय लिया।

 महिला के घरवालों ने बुजुर्ग से इसलिए करा दी बेटी की शादी 
 लालमोहन और चैती महतो ने पूरे रीति-रिवाज के साथ यह शादी की। इस विवाह समारोह में दोनों के परिजन के अलावा कुछ खास रिश्तेदार मौजूद थे। बताया जाता है कि चैती (महिला) की शादी की उम्र निकल चुकी थी। उसका विवाह नहीं हो पा रहा था। इस वजह से लड़की के परिजन उसकी शादी करान के लिए तैयार हो गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios