Asianet News HindiAsianet News Hindi

धनबाद में एसयूवी लेकर VIP बनकर आए लुटेरे: 7 मिनट में लूट ले गए 50 लाख, फिल्मी था पूरा अंदाज

झारखंड में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। धनबाद में डकैतों ने 50 लाख के सोने गहने सरेआम लूटकर चले गए। इस दौरान डकैतों ने शोरूम पर गोली भी चलाई। पुलिस को चकमा देने के लिए लूटेरों ने अनोखा तरीका अपनाया। वीआईपी की तरह एसयूवी कार में  आए थे।

dhanbad news looted jewelery worth 50 lakhf then fired bullet on shop owner Jharkhand kpr
Author
First Published Sep 4, 2022, 1:25 PM IST

धनबाद. झारखंड में अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कहीं हत्या तो कहीं लूट की घटना को अपराधी आसानी से अंजाम दे रहे हैं। धनबाद में 3 सितंबर की देर शाम अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप से 50 लाख रुपए के गहनों की लूट कर ली। विरोध करने पर ज्वेलर्स को अपराधियों ने गोली भी मारी। घटना जिले के धनसाल चौक स्थित गुंजन ज्वेलर्स में घटी। ज्वेलरी शॉप के मालिक अपराधियों के सामने हाथ जोड़ते रहे लेकिन अपराधियों ने उन्हें हाथ में गोली मार दी। उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस अपराधियों का पता लगा रही है। पांच लूटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। एक ने चेहरा खुला रखा था जबकि चार अपराधियों ने अपना चेहरा ढक रखा था। सीसीटीवी में सभी साफ दिख रहे हैं। लूटेरों ने महज सात मिनट में इस घटना को अंजाम दिया।    
         
पुलिस को चकमा देने के लिए वीआईपी की तरह आए लूटेरे                                                              
पुलिस को चकमा देने के लिए लूटेरों ने अनोखा तरीका अपनाया। सभी लूटेरे वीआईपी की तरह एसयूवी कार में ज्वेलर शॉप आए। लूटेरों का मुख्य सरगना पीले रंग का टी-शर्ट पहना था। उसका चेहरा भी खुला था। जबकि चार अन्य लूटेरे उसकी बॉर्डीगार्ड की तरह काले रंग के टी-शर्ट में थे। चारों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। लूटेरे दुकान के गार्ड के साथ मारपीट करते हुए दुकान में घुसे। संचालक सुमित अग्रवाल और उनके भाई अर्चित अग्रवाल को पिस्तौल दिखाकर बंधक बना लिया। सात मिनट में दुकान से सारा सोना समेट कर अपराधी भाग निकले। 

रेकी कर दिया घटना को अंजाम                                                                                                    
लूटेरे पूरी प्लानिंग के साथ लूट करने आए थे। पुलिस को आशंका है कि अपराधियों ने पहले दुकान की रेकी की थी। दुकान में घुसने के बाद लूटेरों ने सिर्फ वहीं हाथ डाला जहां सोने के जेवरात थे। चांदी के जेवरातों को लूटेरों ने हाथ भी नहीं लगाया है। सभी गहनों को एक चादर में लपेटकर एसयूवी कार से सभी झरिया की ओर भाग निकले। पुलिस लूटेरों का लोकेशन तलाश कर रही है। घटना के बाद से धनबाद के व्यापारियों ने आक्रोश है।

यह भी पढ़ें- दुमका में एक और बेटी की हत्या: 15 साल की लड़की को प्रेग्नेंट कर मार डाला, फिर पेड़ से लटका दी लाश...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios