Asianet News Hindi

मर गई मानवता: बस में महिला की तबीयत खराब, कोरोना के डर से उसे बीच सड़क उतारा..बेटे को लिए बिलखती रही

कोरोना महामारी की दहशत का ऐसा ही एक मामला झारखंड में सामने आया है। जहां एक महिला की बस में अचानक तबीयत खराब हो गई तो ड्राइवर युवती और उसके बच्चे को बीच रास्ते में उतार भाग गया है। 

jharkhand news fear of corona bus driver run away leaving the woman passenger kpr
Author
Ranchi, First Published Sep 17, 2020, 6:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धनबाद (झारखंड). कोरोना का खौफ लोगों के दिलों में इस तरह बैठ गया है कि वह चाहकर भी अपनों से नहीं मिल पा रहे हैं। महामारी की दहशत का ऐसा ही एक मामला झारखंड में सामने आया है। जहां एक महिला की बस में अचानक तबीयत खराब हो गई तो ड्राइवर युवती और उसके बच्चे को बीच रास्ते में उतार भाग गया है। 

मां-बेटे को बीच रास्ते में उतार दिया
दरअसल, यह घटना धनबाद जिले के महुदा थाना क्षेत्र में हुई। जहां एक शंकर पार्वती नाम की महिला अपने बच्चे के साथ बस में बैठ जमशेदपुर जा रही थी। रास्ते में महिला को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। जैसे ही बदरुद्दीन अंसारी नाम के ड्राइवर युवक को यह बात पता चली तो वह कोरोना के डर के चलते महिला को उसके बच्चे समेत बीच सड़क नीचे उतार दिया और बस दौड़ाने लगा।

बीच सड़क बिलख-बिलखकर रोती रही महिला 
बस से उतरी महिला बीच रास्ते में बिलख-बिलखकर रो रही थी, इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बस का पीछा किया और उसको जमकर फटकार लगाई। फिर कहीं जाकर पीड़िता महिला को स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर अस्पताल भेजा गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios