Asianet News HindiAsianet News Hindi

'प्राइवेट जेट में यात्रा के दौरान सेक्स करने को कहते है अमीर लोग', एयर होस्टेस ने खोलें कई राज

फ्लाइटों में एयर होस्टेस की नौकरी करना अक्सर लड़कियों को आकर्षित करता है। लेकिन हाल ही में एक एयर होस्टेस ने इसके पीछे के काले सच का पर्दा फास्ट किया और बताया कि प्राइवेट जेट में एयर होस्टेस के साथ क्या होता है।
 

Air hostess reveals secret of private jet where she was sexually assault dva
Author
First Published Sep 12, 2022, 11:00 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क : एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने के लिए लोग हवाई यात्रा करते हैं, क्योंकि यह बहुत कम समय में आपको एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचा देती है। फ्लाइट में लोग इकोनॉमी क्लास में या बिजनेस क्लास में सफर करते है। कुछ लोगों के तो खुद के प्राइवेट जेट भी होते हैं। इन प्राइवेट जेट में ऐशो आराम की सारी सुख सुविधाएं मौजूद रहती हैं। यहां शराब से लेकर शबाब तक सब कुछ परोसा जाता है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल ही में एक एयर होस्टेस ने प्राइवेट जेट के अंदर होने वाले काले सच का उजागर किया कि कैसे यहां पर लोग अय्याशियां करते हैं...

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एक फ्लाइट अटेंडेंट ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उसने चौंकाने वाले खुलासे किए। एयर होस्टेस प्राइवेट जेट और लग्जरी प्लेनों में बतौर एयर होस्टेस काम करती हैं। उन्होंने बताया कि कई बार हमें ऐसे लोगों के साथ यात्रा करनी पड़ती है जो अजीबोगरीब हरकतें करते हैं। कोई उनके साथ फिजिकल होने की कोशिश करता है तो कोई एयर होस्टेस को ही सेक्स करने का ऑफर देते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि एक बार तो एक शख्स एक महिला के साथ प्राइवेट जेट में आया। यहां पर उन्होंने शारीरिक संबंध बनाया और फिर एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद एक महिला उतरी और दूसरी उसमें आ गई यह देखकर मैं बहुत हैरान हो गई।

महिला ने यह भी बताया कि एक बार तो ऐसा हुआ कि कुछ लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। ऐसे मौके पर भी यात्रियों ने शराब सर्व करने को कहा, जो काफी हैरान कर देने वाला था। उन्होंने यह भी बताया कि कई बार तो इन प्राइवेट जेट्स का इस्तेमाल पार्टीज के लिए किया जाता है. यहां पर लोग आकर आई अय्याशियां करते हैं। अपने फ्लाइट एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए इस महिला ने कहा कि 1 बार मैं 5 दिन के टूर पर गई थी, तो उन्हें एक यात्री ने 1.2 लाख रुपए की टिप दी थी। उन्होंने ये भी कहा कि कई बार इन फ्लाइट्स में हमें अच्छे लोग भी मिलते हैं। 

और पढ़ें: जवान होती बेटी के 'बहक जाए कदम', तो माता-पिता को भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये 2 काम

मां पर लगा एक साल की बेटी की हड्डियों को तोड़ने का आरोप,लेकिन असली सच बेहद भयानक था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios