Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मनाक: CM Shivraj के गृह जिले में वैक्सीनेशन टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बोले-हमें कोरोना से कोई डर नहीं!

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जिले सीहोर से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां टीकाकरण करने के लिए गए टीम पर लोगों ने ईट-पत्थर से हमला कर दिया। हेल्थकर्मी उनको वैक्सीन के लिए कहते रहे..लेकिन वह उल्टा उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहे।

madhya pradesh  corona vaccination team attacked on villagers in sehore
Author
Sehore, First Published Dec 4, 2021, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीहोर (मध्य प्रदेश). कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) ने पूरी दुनिया के होश उड़ा कर रखे हुए हैं। केंद्र से लेकर राज्य सरकारों ने प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर रखा है। साथ ही जिन लोगों को अभी वैक्सीन नहीं लगी है उनको डोज लगवाने के लिए जोर दिया जा रहा है। लेकिन मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के जिले सीहोर से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां टीकाकरण करने के लिए गए टीम पर लोगों ने ईट-पत्थर से हमला कर दिया। हेल्थकर्मी उनको वैक्सीन के लिए कहते रहे..लेकिन वह उल्टा जान से मारने पर उतारू हो गए। पुलिस ने इस मामले की कुछ को गिरफ्तार भी किया हुआ है।

वैक्सीनेशन टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
दरअसल, यह शर्मनाक मामला सीहोर जिले के नसरुल्लागंज तहसील  के निमना गांव का है। जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना वैक्सीन की सेकंड डोज लगाने के लिए पहुंची हुई थी। टीम वैक्सीन का डेटा जानने के लिए घर-घर जाकर सर्वे कर रही थी और जिनको डोज नहीं लगा उन्हें लगवाने के लिए कह रहे थे। इसी दौरान गांव के मुश्ताक और मालदार ने अभद्रा दिखाते हुए टीम के साथ बदतमीजी करने लगी। उनको गालिया देने लगे और देखते ही देखते मारपीट तक करने लगे। इतना ही नहीं पास रखी ईटें उठाकर मराने की कोशिश तक की।

वैक्सीन नहीं लगवाना चाहता था आरोपी
बता दें कि आरोपी कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते थे। बताया जाता है कि इस टीम में गांव की एक महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी शामिल थी। जिस पर आरोपियों ने पत्थर से हमला कर दिया। इतना ही नहीं टीम को दौड़ा-दौड़ाकर भी पीटा।  एसडीएम नसरुल्लागंज ने बताया कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ऐसी घटना होगी, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
गांव के अन्य लोगों ने इन आरोपियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम की टीम पर हमला करने को रोका। लेकिन वह उल्टा उनसे ही भिड़ गए। वहीं कुछ ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो देखते ही देखते वायरल हो गया। जिसमें आरोपी साफ तौर पर टीम पर हमला करते और गालिया देते देखे जा रहा है। वीडियो को देख सीहोर पुलिस एक्शन में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दूसरे की तलाश जारी है।

देश में Omicron का आया एक और केस: गुजरात में हुई खतरनाक वायरस की एंट्री, अफ्रीका से लौटा था शख्स..

 

Omicron खतरे के बीच दक्षिण अफ्रीका से आए 10 विदेशी नागरिक गायब, खोजने में फूले प्रशासन के हाथपांव

Omicron in india : देश के पहले ओमीक्रोन संक्रमित की रिपोर्ट संदिग्ध, कर्नाटक सरकार ने दिए लैब की जांच के आदेश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios