Asianet News HindiAsianet News Hindi

फाइल खोलते ही तहसीलदार मैडम के उड़े होश, चीखते-चिल्लाते कुर्सी छोड़ भागीं..जिसने देखा यह सीन वो भी कांप गया

एमपी के बैतूल तहसील कार्यालय में महिला तहसीलदार ने जब अपनी टेबल पर रखी फाइल को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए और चीखते हुए बाहर भागीं। क्योंकि अंदर कोबरा से भी ज्यादा खतरनाक सांप बैठा हुआ था। इस घटना के बाद पूरे दफ्तर में हड़कंप मच गया लोग इधर-उधर भागने लगे।

Madhya Pradesh News female tehsildar open file and suddenly came out dangerous snake in betul
Author
Betul, First Published Nov 23, 2021, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बैतूल (मध्य प्रदेश). सांप का नाम सुनते ही हर कोई डर जाता है। अगर गलती से वह अचानक सामने आ जाए तो अच्छे-अच्छों की रूह कांप जाती है। कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के बैतूल से सामने आया है। जहां तहसील कार्यालय में महिला तहसीलदार ने जब अपनी टेबल पर रखी फाइल को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए और चीखते हुए बाहर भागीं। क्योंकि अंदर कोबरा से भी ज्यादा खतरनाक सांप बैठा हुआ था। इस घटना के बाद पूरे दफ्तर में हड़कंप मच गया लोग इधर-उधर भागने लगे।

चीखते-चिल्लाते बाहर भागीं तहसीलदार मैडम
दरअसल, यह मामला  बैतूल की शाहपुर तहसील कार्यालय में सोमवार को सामने आया है। जहां महिला तहसलीदार एंटोनिया अपने चैंबर में बैठी हुई थीं। उन्होंने जैसे ही पास वाली डायस पर रखी गरीबी रेखा की फाइल को उठाकर खोला तो उसमें से सांप निकल आया। अफसर सांप-सांप चीखते-चिल्लाते बाहर की तरफ भागीं। इसके बाद लोगों का हुजूम लग गया और हर कोई यही चर्चा कर रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडिया
तहसील में मौजूद एक कर्मचारी जल्दी लाठी लेकर आया और सांप को मार दिया। इसके बाद सांप  को पकड़ने वालों को बुलाकार उसे फिकवा दिया। सोशल मीडिया पर सांप निकलने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग कई तरह के कमेंट्स कर रही हैं। यूजर का कहना है कि सरकारी दफ्तरों को अक्सर साफ-सुथरा और सुरक्षित माना जाता है। सरकारी फाइलों को भी सुरक्षित जगह पर रखा जाता है। लेकिन अब यहां ऐसी घटनाएं घटने लगीं।

साइलेंट किलर कहते इसे..कोबरा से भी होता खतरनाक
सर्प विशेषज्ञ का कहना है कि तहसील में आने वाला यह सांप कौड़िला प्रजाति का है। जिसके शरीर पर काले और सफेद रंग की धारिया बनी रहती हैं। यह इंडियन क्रेट सापों की एक जहरीली प्रजाति है। भारतीय सांपों में यह सबसे जहरीला सांप माना जाता है। यूं कहे कि ये कोबरा से भी ज्यादा खतरनाक है। इसकी लंबाई औसतन ढाई से तीन फीट होती है। इसको साइलेंट किलर भी कहा जाता है।

Shocking: Rajasthan में शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, हालत बिगड़ी

मध्य प्रदेश के इस गांव में भूतों का ऐसा खौफ, वीरान हो गया 100 घरों वाला गांव, बचे सिर्फ 4 लोग, जानें मामला

प्यार की सजा! ​​​​​​55 साल के पिता ने 25 की बेटी से किया रेप-फिर मर्डर, बोला-तूने जो किया, वही तुझे देता हूं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios