Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब MP में महिला न्यायाधीश ने काटा मंत्री के बेटे की कार का चालान, तो यूं सिर झुकाकर खड़े रहे 'शहजादे'

एमपी में वाहन की मजिस्ट्रेट चैंकिग के दौरान महिला न्यायाधीश ने प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ( transport ministers  govind singh rajput) के बेटे आकाश राजपूत की कार का चालान काटा।

mp transport ministers  govind singh rajput sons car cut challan by female judge in sagar
Author
Sagar, First Published Oct 23, 2021, 8:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सागर. मध्य प्रदेश के सागर से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। शहर के अलग-अलग चौराहों पर वाहन की मजिस्ट्रेट चैंकिग की जा रही थी। इसी बीच महिला न्यायाधीश ने प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ( transport ministers  govind singh rajput) के बेटे आकाश राजपूत की कार रोक ली। साथी ही उनसे गाड़ी के दस्तावेज दिखाने का कहा।

यह भी पढ़ें-मनसे चीफ राज ठाकरे और उनकी मां कोरोना संक्रमित, वैक्सीन के लग चुके हैं दोनों डोज..लीलावती में एडमिट

न्यायाधीश के सामने सिर झुकाकर खड़े रहे मंत्री के बेटे
दरअसल, शनिवार सुबह से सागर के सभी चौराहों पर महिला न्यायाधीश अपनी मौजदूगी में वाहन चैंकिग कर रही थीं। शाम पांच बजे उन्होंने जिला पंचायत तिराहे पर मंत्री के बेटे की कार को रोक लिया। साथ ही सभी जरूरी कागज दिखाने का बोला, लेकिन जब देर लगने लगी तो महिला अधिकारी ने गाड़ी की चाबी देने का कहा। हालांकि दस्ताबेद चैंकिग करने के बाद गाड़ी छोड़ दी गई। इस बीच मंत्री के बेटे आकाश ने अधिकारी के सामने सिर झुकाकर धन्यवाद दिया। लेकिन बाद में उनका नाम भी पूछा। हालांकि बाद में पुलिस ने गाड़ी का चालान बनाया।

यह भी पढ़ें-गजब: बिहार मे इंटर परीक्षा दे रहे सन्नी देओल और प्रियंका चोपड़ा के बेटे, टीचर के छूटे पसीने..आप भी चौंक जाएंगे

इस वजह से काटा गया चालान
बता दें कि न्यायाधीश मंत्री के बेटे की कार को इसलिए रोका, क्योंकि उनके पीछे चल रही साथ में एक कार में हूटर लगे हुए थे।  जिसे रोका गया और हूटर निकाले गए। साथ ही पुलिस ने नियमों का उल्लंघन का हावाला देते हुए कार का चालान काटा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios