Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मसार हुए रिश्ते, पत्नी से झगड़े के बाद बाप ने 6 साल के बेटे को गला रेत कर मार डाला

बीवी से मामूली कहा सुनी के बाद गुस्साए युवक ने अपने 6 साल के बेटे की गला रेत आकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। घटना को इस समय अंजाम दिया गया जब पत्नी घर पर नहीं थी।

Father kills 6 year old son by slitting his throat after quarreling with his wife in malad mumbai uja
Author
First Published Nov 20, 2022, 12:10 PM IST

मुंबई(Maharashtra). बीवी से मामूली कहा सुनी के बाद गुस्साए युवक ने अपने 6 साल के बेटे की गला रेत आकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। घटना को इस समय अंजाम दिया गया जब पत्नी घर पर नहीं थी। पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।  

जानकारी के मुताबिक मुंबई के मलाड इलाके में नंदन अधिकारी अपनी पत्नी सुनीता, बेटे लक्ष्य(6), और 13 साल की बेटी के साथ रहता है। नंदन बेहद गुस्सैल प्रवृत्ति का है जिसको लेकर आए दिन उसका पत्नी से विवाद होता रहता है। शुक्रवार रात भी पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। सुबह सुनीता बेटी को लेकर उसे स्कूल छोड़ने चली गई। जब वह बेटी को स्कूल छोड़कर घर लौटी तो फर्श पर उसके 6 साल के बेटे लक्ष्य का खून से लथपथ शव पड़ा था। 

गला रेत कर पिता ने की बेटे की हत्या 
मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी नंदन अधिकारी ने अपनी पत्नी सुनीता से झगड़े के बाद अपने बेटे लक्ष्य की हत्या कर दी। घटना को उस दौरान अंजाम दिया गया, जब पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी। किसी नुकीली चीज से उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। पत्नी की तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पिता नंदन अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

आए दिन होता था विवाद 
आरोपी पिता ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने पुलिस को ये भी बताया कि दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। उसके पत्नी उसकी बात नहीं मानती थी जिसके कारण गुस्सैल स्वभाव के कारण उसका अक्सर पत्नी से झगड़ा हो जाता था। कई बार बात मारपीट तक भी पहुंच जाती थी।

इन्हें भी पढ़ें  

घाटकोपर में चल रहा था अवैध ऑर्केस्ट्रा बार, पुलिस की छापेमारी ने 23 को पकड़ा, कई पीड़िताओ को बचाया

Shraddha Murder Case:कत्ल के बाद आफताब ने मंगाया ऑनलाइन खाना, पहले शराब पी, फिर वेब सीरिज देख चैन की नींद सोया
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios