Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग क्राइम : बॉस ने प्रमोशन नहीं दिया तो जूनियर ने चलवा दी गोली, 10 लाख में हायर किए शूटर

जूनियर इंजीनियरों को लगता था कि दीपक खंबित की वजह से ही 2004 से उनका प्रमोशन अटका हुआ है और उन्हें अच्छी पोस्टिंग भी नहीं मिल रही है। इसलिए उन्होंने उसे मारने की साजिश रची। 

Maharashtra in Mumbai an employee got his boss shot for not giving him promotion
Author
Mumbai, First Published Oct 7, 2021, 5:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई : महाराष्ट्र में प्रमोशन न होने से नाराज इम्प्लाई ने अपने ही बॉस की सुपारी दे दी। बॉस पर बकायदा फायरिंग भी कराई। वो तो किस्मत अच्छी निकली कि उसका बॉस हमले में बाल-बाल बच गया। मामला मीरा भयंदर नगर निगम (MBMC)का है। दो जूनियर इंजीनियरों मोहिते और देशमुख ने अपने ही सीनियर दीपक खंबित (49) को जान से मारने की साजिश रची। उन्हें लगता था कि दीपक खंबित की वजह से ही 2004 से उनका प्रमोशन अटका हुआ है और उन्हें अच्छी पोस्टिंग भी नहीं मिल रही है। 

10 लाख की दी सुपारी
दोनों इंजीनियरों ने दीपक खंबित को जान से मारने  के लिए शूटरों को हायर किया। 20 लाख रूपए में डील पक्की हुई। 10 लाख एडवांस में दिए गए जबकि बाकी के 10 लाख काम पूरा होने के बाद देने की बात हुई। इसके बाद दिन और समय भी तय किया गया। 

बाल-बाल बचा दीपक खंबित
29 सितंबर को  MBMC के कार्यकारी अभियंता (executive engineer) दीपक खंबित अपनी कार से जा रहे थे, तभी बोरीवली नेशनल पार्क के पास बाइक से दो हमलावर सामने आ गए। दोनों ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में कार का शीशा टूट गया लेकिन दीपक बाल-बाल बच गए। दोनों बाइक सवार हमलावर रेनकोट पहने हुए थे और हेलमेट छोड़कर भाग गए थे। जिसके बाद इसकी शिकायत दीपक खंबित ने थाने में की।

इसे भी पढ़ें-ये कैसी प्रेमी कहानी: महिला ने सांप से कटवाकर की हत्या, सुप्रीम कोर्ट ने कहा-मर्डर का यह नया ट्रेंड बन रहा
 

CCTV फुटेज ने उगले राज
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। घटनास्थल के आसपास के 100 CCTV फुटेज खंगालनी पड़ी। फुटेज की मदद से पुलिस शूटरों के हैंडलर तक पहुंची और उनकी निशानदेही पर शूटर की गिरफ्तारी  हुई। उसे उत्तर प्रदेश से पकड़ा गया। एक आरोपी पर मुंबई के एक मॉल के बाहर फायरिंग करने का मामला पहले से ही दर्ज है। हमलावरों की पहचान अमित सिन्हा और अजय सिंह के रूप में हुई है।

मामले में 5 गिरफ्तारी
मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जूनियर इंजीनियर मोहिते और देशमुख ने पूरी साजिश रची थी। उन्होंने शूटरों को हायर किया था। मुंबई और मीरा भयंदर पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में इस मामले का खुलासा हुआ। सभी आरोपियों पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें-दर-दर ठोकरें खा रहे बूढ़े मां-बाप: एक बेटा पाकिस्तान तो दूसरा देश की जेल में बंद, अब सुनाई तालिबानी सजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios