Asianet News Hindi

जम्मू कश्मीर के पंपोर बाईपास पर आतंकी हमले में CRPF के 2 जवान शहीद, 3 घायल

जम्मू-कश्मीर में पंपोर बाईपास के पास सोमवार को सीआरपीएफ(CRPF) की रोड़ ओपनिंग पार्टी ( ROP) पर आतंकवादियों के हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं और तीन जवान अभी घायल हैं।  ROP के दौरान आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में सेना के कुल 5 जवान घायल हो गए थे जिसमें से 2 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। हमले के तुरंत बाद उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। 

2 CRPF jawans martyred, 3 injured in terrorist attack on Jammu and Kashmir's Pampore bypass
Author
Srinagar, First Published Oct 5, 2020, 3:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला किया गया है। पंपोर बाईपास के पास सोमवार को सीआरपीएफ(CRPF) की रोड़ ओपनिंग पार्टी ( ROP) पर आतंकवादियों के हमले में 2 जवान शहीद हो गए हैं और तीन जवान अभी घायल हैं। इन जवानों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ROP के दौरान आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में सेना के कुल 5 जवान घायल हो गए थे जिसमें से 2 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। सेना के एक अधिकारी के मुताबिक, हमले के तुरंत बाद उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। 

दरअसल जम्मू- कश्मीर में रात को सुरक्षाबलों के काफिलों की मूवमेंट नहीं होती है। सुबह सीआरपीएफ और सेना की रोड ओपनिंग पार्टी (ROP) सभी हाईवे और मार्गों की जांच करती है। इसके बाद सुरक्षाबलों के काफिले की मूवमेंट शुरू होती है। रोड ओपनिंग पार्टी के जवान बम को डिटेक्ट करने वाले उपकरणों से लैस होते हैं। साथ ही डॉग स्क्वायड भी उनके साथ मौजूद होता है । कश्मीर घाटी में कई बड़ी साजिशों को नाकाम कर चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios