Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में हिट एंड रन का रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो, मामूली बहस और गुस्सा हो गया SUV वाला शख्स

दिल्ली में हिट एंड रन का एक चौंकाने वाला वीडियो(A dangerous video of road rage) सामने आया है। बाइकर्स ग्रुप से मामूली बहस के बाद SUV सवार एक शख्स ने गुस्से में आकर एक बाइकर को कट माकर गिरा दिया। घटना अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू की है।

A dangerous video of road rage, hit and run in Delhi goes viral on social media kpa
Author
New Delhi, First Published Jun 6, 2022, 1:06 PM IST

नई दिल्ली. यहां के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हिट एंड रन का एक चौंकाने वाला वीडियो(A dangerous video of road rage) सामने आया है। बाइकर्स ग्रुप से मामूली बहस के बाद SUV सवार एक शख्स ने गुस्से में आकर एक बाइकर को कट माकर गिरा दिया। करीब 14 सेकंड का यह वीडियो बाइकर्स ग्रुप के एक मेम्बर ने शूट किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी मामूली बहस पर SUV वाला बाइकर को धमका रहा है। साथ ही बाइकर्स पीछे-पीछे चलते दिखाई दे रहे हैं। अचानक SUV वाले ने बाइकर को कट मारा और निकल गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू की है।

गाली-गलौज के बाद स्कार्पियो से मारा कट
हिट एंड रन का यह वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है। एक स्कार्पियो गाड़ी (Scorpio car) वाला बाइकर (biker) को टक्कर मारकर भाग गया। कट लगने से बाइकर घिसटते हुए डिवाइडर से टकरा गया। इससे पहले कार सवाल बाइकर को गालियां देते सुना गया। जब बाइकर ने इसका जवाब दिया, तो उसने कार की स्पीड बढ़ाई और कट मारकर भाग निकला। गनीमत रही कि बाइक की स्पीड अधिक नहीं थी, जिससे बाइकर को मामूली चोट आईं। 

बाइकर ने जैसा बताया
बाइकर का नाम 20 साल के श्रेयांश (Biker Sheryash) के तौर पर सामने आया है। श्रेयांस ने बताया कि बताया कि वह अपने 8-10 साथियों के साथ रविवार सुबह दिल्ली से गुरुग्राम (Gurugram) के लिए निकला था। वापसी में अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन (Arjangarh Metro station) के पास पीछे से एक स्कार्पियो गाड़ी वाला बाइकर्स के बीच आया और उसने रैश ड्राइविंग(खतरनाक ड्राइविंग) शुरू कर दी। ऐसा करने से रोकने पर वह गालियां देने लगा। फिर धमकी देने लगा। जबकि बाइकर्स ने सिर्फ उससे स्लो गाड़ी चलाने को बोला था। इसी बात पर वो भड़क उठा। इस मामले में साउथ वेस्ट जिला पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर खुद से संज्ञान लेते हुए जांच शुरू की है। और घटनास्थल की पहचान की है। जिस जगह पर यह घटना हुई, वो फतेहपुर बेरी साउथ जिले का इलाका है। चूंकि श्रेयांस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है, इसलिए पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की है। लेकिन गाड़ी की पहचान कर ली गई है। उसके मालिक का पता भी चल गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्यवाही करेगी।

यह भी पढ़ें
फिर इस्लामिक आतंकवाद से थर्राया नाइजीरिया, कैथोलिक चर्च में बरसाईं गोलियां, बिछा दिए लाशों के ढेर
कैलाश कुंड में 13,500 फीट की ऊंचाई पर स्थित प्राचीन वासुकी नाग मंदिर में तोड़फोड़, मैग्नेटिक बम बना बड़ा खतरा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios