Asianet News Hindi

केजरीवाल के विधायक ने खतरे में डाली हाथरस पीड़ित परिवार की जान, कोरोना संक्रमित होने के बाद मिलने पहुंचे

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जहां एक ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। वहीं, उनके विधायक इन सब बातों को दरकिनार कर राजनीतिक हित के लिए दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालने में जुटे हैं।

aap mla kuldeep kumar meet hathras victim after infected by corona virus KPP
Author
New Delhi, First Published Oct 5, 2020, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जहां एक ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। वहीं, उनके विधायक इन सब बातों को दरकिनार कर राजनीतिक हित के लिए दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालने में जुटे हैं। दरअसल, केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से विधायक कुलदीप कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद 4 दिन बाद हाथरस केस में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंच गए। 

कुलदीप कुमार के दो ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। लोग इसे लेकर आप और मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी निशाना साध रहे हैं। दरअसल, कुलदीप कुमार ने खुद बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
 


क्या है ट्वीट में?
कुलदीप कुमार ने 29 सितंबर को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने उनसे मिलने वाले लोगों से क्वारंटीन होने की अपील भी की थी। वहीं, इसके बाद 4 अक्टूबर को उन्होंने ट्वीट किया कि वे पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंच गए हैं।
 


कोरोना संक्रमित होने के बावजूद की पीड़ित परिवार से मुलाकात
कुलदीप कुमार के ट्वीट को लेकर वे सवालों में आ गए हैं। सवाल उठ रहा है कि कुलदीप कुमार अगर 29 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, तो वे 4 अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मिलने कैसे पहुंच गए। कुलदीप कुमार से 5 अक्टूबर को एक और ट्वीट किया, इसमें उन्होंने लिखा, अभी हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूं। परिवार में डर और भय का माहौल पैदा किया जा रहा है। ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है। उत्तर प्रदेश में योगी राज में कानून नही जंगल राज चल रहा है!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios