Asianet News HindiAsianet News Hindi

अखिलेश ने CM आदित्यनाथ पर कसा तंज, कहा- बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे

सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने 6 सेकंड का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया। जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया।

Akhilesh Yadav Yogi Adityanath Narendra Modi Purvanchal Express Way
Author
Lucknow, First Published Nov 17, 2021, 10:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Express Way) का उद्घाटन किया था। इस कार्यक्रम का एक वीडियो फुटेज सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने Twitter पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तंज भी कसा है।

अखिलेश यादव द्वारा पोस्ट किये गए 6 सेकंड के वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काले रंग की कार में सवार होकर एक्सप्रेस-वे पर आगे बढ़ रहे हैं। छह कमांडो पीएम की कार के साथ चल रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ कार के पीछे सड़क पर अकेले चल रहे हैं। वीडियो के साथ अखिलेश यादव ने लिखा है 'तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया। जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…

 

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने Tweet कर सपा कार्यकर्ताओं की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने लिखा था 'फीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’। आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊवालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे’ की लंबाई का आंकड़ा रट लिया होगा। 

22495 करोड़ की लागत से बना है एक्सप्रेस-वे
गौरतलब है कि 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को बनाने में करीब 22 हजार 495 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। इस हाइवे से राज्य के 9 जिले जुड़ रहे हैं, जिनमें लखनऊ, बाराबंकी, अमेठी, सुल्तानपुर, अयोध्या, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर शामिल हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे लखनऊ के चांदसराय से शुरू होकर गाजीपुर के हैदरिया गांव तक जाती है।

ये भी पढ़ें
Purvanchal Expressway: अखिलेश का tweet-फ़ीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई, जवाब मिला-'रोता रह भाई'

PM मोदी के सामने वायु सेना ने दिखाई ताकत, Air Show में शामिल विमानों की ये हैं खास बातें

Super hercules : जंग के वक्त पैराट्रूपर्स को उतारने और साजो-सामान पहुंचाने में होता है इसका इस्तेमाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios