Asianet News HindiAsianet News Hindi

अरविंद केजरीवाल के स्वागत में लगे 'मोदी-मोदी' के जयकारे, मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए दिल्ली के CM

आम आदमी पार्टी इस बार चुनाव में पूरे दमखम से उतरना चाहती है। बीते विधानसभा चुनाव में आप ने कैंडिडेट खड़े किए थे लेकिन पार्टी को एक भी सीट पर सफलता नहीं मिली थी। बीते चुनाव में बीजेपी को 99 और कांग्रेस को 77 सीटें मिली थी। इस बार आप लगातार जनलुभावन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है।

Arvind Kejriwal Gujarat Vadodara visit, greeted with Modi-Modi chants, know what happen after, DVG
Author
First Published Sep 20, 2022, 6:08 PM IST

वडोदरा। गुजरात दौरे पर पहुंच अरविंद केजरीवाल को वडोदरा एयरपोर्ट पर असहज स्थितियों का सामना करना पड़ा। केजरीवाल का स्वागत करने पहुंची भीड़ से अचानक से मोदी-मोदी के जयकारे लगने लगे। हालांकि, मोदी-मोदी के अलावा केजरीवाल-केजरीवाल के भी नारे लग रहे थे। आप नेता के स्वागत में मोदी के जयकारे ने उनको असहज कर दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री, नारे लगने के बाद स्वागत कराते हुए मुस्कुराते हुए आगे बढ़ते रहे। लेकिन मीडिया से मौके पर बात करने से परहेज किया।

दरअसल,गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, बीजेपी के साथ मुख्य लड़ाई में आप को लाना चाहते हैं। वह लगातार गुजरात दौरे पर पहुंच रहे, सरकार बनने के बाद लोकलुभावन योजनाओं को लागू करने का आश्वासन दे रहे हैं। मंगलवार को भी केजरीवाल चुनावी राज्य गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर रहे। यहां उनको वडोदरा में मीटिंग करनी थी। इसके लिए फ्लाइट से पहुंचे थे।

मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए...

अरविंद केजरीवाल जैसे ही एयरपोर्ट से निकले। स्वागत करने पहुंची भीड़ में कुछ लोग मोदी-मोदी के जयकारे लगाने लगे। देखते ही देखते केजरीवाल-केजरीवाल के नारे भी तेज हो गए। इस माहौल को देख अरविंद केजरीवाल मुस्कुराते हुए मीडियाकर्मियों की ओर बढ़ गए। लेकिन मीडिया के लोग सवाल करते इसके पहले वह आगे निकल गए। उन्होंने कहा कि वह प्रेस कांफ्रेंस में बात करेंगे। 

बीजेपी नेताओं ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी

केजरीवाल के गुजरात पहुंचने पर मोदी-मोदी के नारे लगने को लेकर बीजेपी नेताओं ने खुश होकर प्रतिक्रियाएं दी है। बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने ट्वीट किया कि मोदी के गुजरात में अरविंद केजरीवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है ।

केजरीवाल लगातार गुजरात का कर रहे हैं दौरा

आम आदमी पार्टी इस बार चुनाव में पूरे दमखम से उतरना चाहती है। बीते विधानसभा चुनाव में आप ने कैंडिडेट खड़े किए थे लेकिन पार्टी को एक भी सीट पर सफलता नहीं मिली थी। बीते चुनाव में बीजेपी को 99 और कांग्रेस को 77 सीटें मिली थी। इस बार आप लगातार जनलुभावन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है। केजरीवाल व अन्य नेता गुजरात में 27 साल के शासन की खामियां गिना रहे हैं। हर समाज व कामकाजी वर्ग के लिए अलग-अलग तरह की योजनाओं को लाने का वादा कर रहे हैं। अपने गुजरात दौरे के दौरान केजरीवाल बीजेपी और कांग्रेस, दोनों पर समान रूप से हमलावर हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस का अगला अध्यक्ष कौन? अशोक गहलोत-शशि थरूर या फिर राहुल के हाथ में होगी कमान, जानिए क्यों मचा घमासान

पंजाब सीएम भगवंत मान को फ्लाइट से उतारा गया था या नहीं? ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कैसे सामने आएगा सच

यूके के लीसेस्टरशायर में भारतीय समुदाय पर हमला, हिंदू प्रतीकों को तोड़ा गया, See video

जज साहब! मेरी मौत के बाद शव को पत्नी-बेटी और दामाद न छुएं, न अंतिम संस्कार करें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios