Asianet News HindiAsianet News Hindi

Fadnavis को Nawab Malik देंगे जवाब, बोले-फोडूंगा हाइड्रोजन बम, उम्मीद है माफी नहीं मांगेंगे, लड़ाई जारी रखेंगे

फडनवीस ने आरोप लगाया कि नवाब मलिक के रिश्तेदार ने मुंबई ब्लास्ट के आरोपी सलीम से कुर्ला में 2003 में 3 एकड़ जमीन खरीदीं। महंगी जमीनें सिर्फ 20 लाख में खरीद गईं। 

Aryan Khan Drug Case, Nawab Malik warns BJP leader Fadnavis, Hydrogen bomb tomorrow DVG
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 4:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) अब दो बड़ी पार्टियों के बीच के जंग के रूप में सिमटता जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में अब पूरा मामला अंडरवर्ल्ड (Underworld) से रिश्तों पर आ चुका है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडनवीस (Devendra Fadnavis) ने राज्य के वरिष्ठ मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) पर अंडरवर्ल्ड से रिश्तों होने का आरोप लगाया है। तो मलिक ने फडनवीस का जवाब कल देने को कहा है। मलिक ने कहा, 'मेरे ऊपर अब तक इस तरह के आरोप नहीं लगे हैं। मैं आज तो कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन अंडरवर्ल्ड का जो खेल शुरू हुआ है, उस पर मैं कल सुबह 10 बजे बताऊंगा। देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का खुलासा करूंगा।' 

मलिक बोले-मैंने सलीम पटेल से खरीदी थी जमीन

नवाब मलिक ने कहा कि हमने किसी बम धमाके के आरोपी से जमीन नहीं खरीदी है। मैंने सलीम पटेल (Salim Patel) नाम के शख्स से जमीन खरीदी थी। उन्होंने कहा, 'देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैंने जमीन खरीद ली और उसमें फर्जी किरायेदार रख लिए। लेकिन ऐसा नहीं है। वहां पर सोसायटी है। उसके पीछे जो जमीन है, वहां बड़े पैमाने पर झुग्गी झोपड़ियां हैं। वहां मेरा एक गोदाम है, वह जमीन लीज पर थी। उसी में हमारी 4 दुकानें भी थीं।' मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मैंने मदीनतुल अमान की सोसायटी से जमीन ली थी। उसे 20 रुपये फुट में खरीदने के आरोप गलत हैं। कहा कि उनके पास उस सोसायटी की जमीन में से महज 8 दुकानें ही हैं। 

मैं फोडूंगा हाइड्रोजन बम

नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने बम धमाका करने की बात कही थी, लेकिन नहीं कर पाए। अब मैं उनके खिलाफ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फेंकूंगा। उन्होंने कहा कि फडणवीस ने मेरे दामाद के पास से गांजा बरामद होने की बात कही थी। इस मामले में मेरी बेटी उन्हें नोटिस भेजने वाली है, इस पर वह तैयार रहें। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह माफी नहीं मांगेंगे और लड़ाई जारी रखेंगे।  

फडनवीस ने लगाए हैं नवाब मलिक पर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का सनसनीखेज आरोप लगाया है। फडणवीस ने कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है। नवाब मलिक ने दाऊद इब्राहिम के गैंग से जमीनी खरीदें। ये जमीनें मुंबई में ब्लास्ट करने के आरोपियों की हैं। फडनवीस ने आरोप लगाया कि नवाब मलिक के रिश्तेदार ने मुंबई ब्लास्ट के आरोपी सलीम से कुर्ला में 2003 में 3 एकड़ जमीन खरीदीं। महंगी जमीनें सिर्फ 20 लाख में खरीद गईं। फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक की कंपनी ने उन लोगों से जमीन खरीदी हैं, जो 1993 के मुंबई ब्लास्ट के आरोपी है। यह जमीनें दाऊद इब्राहिम से जुड़ी हैं। मुंबई के गुनाहगारों से जमीनें क्यों खरीदीं? नवाब मलिक ने 5 ऐसी जमीनें खरीदीं, जिनमें से 4 में 100 प्रतिशत अंडरवर्ल्ड से जुड़ी हैं। ये सारे सबूत मेरे पास हैं। ये सबूत जांच एजेंसियों के अलावा NCP के लीडर शरद पवार को भी दिए जाएंगे, ताकि उन्हें पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।

यह भी पढ़ें
Aryan Khan Drug Case: नवाब का आरोप-फडणवीस कराते हैं ड्रग्स का धंधा,मिला जवाब-अंडरवर्ल्ड से हैं मलिक के रिश्ते

Malik Vs Wankhede: मलिक बोले- देखते हैं कौन वानखेड़े की कोठरी से कंकाल निकालता है, निजी सेना को बेनकाब करेगा

Aryan Khan Drug Case:समीर वानखेड़े के पिता का फूटा गुस्सा-'नवाब उनकी बेटी के करियर को बर्बाद कर रहे'

Malik vs Wankhede: नवाब मलिक ने अब समीर वानखेड़े से पूछा- क्या ड्रग्स के धंधे में आपकी साली भी शामिल है?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios