Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस की बरेली मैराथन : विनर लड़की को बतौर प्राइज थमा दी टूटी-फूटी स्कूटी; भगदड़ ने पहले ही कराया 'बदनाम'

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) को लेकर 4 जनवरी को बरेली में कांग्रेस की ओर से आयोजित महिला मैराथन (women marathan) भगदड़ के बाद अब विजेता लड़की को टूटी-फूटी स्कूटी देने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

Congress Bareilly Marathon troll on social media KPA
Author
Bareilly, First Published Jan 5, 2022, 8:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव ( Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में भाजपा के खिलाफ नए-नए 'आइडियाज' पर काम कर रही कांग्रेस मजाक और आलोचना का सबब बन रही है।  4 जनवरी को बरेली में कांग्रेस की ओर से महिला मैराथन (women marathan) में अव्यवस्थाओं के चलते मची भगदड़ में कई लड़कियां घायल हो गई थीं। इस मामले को लेकर अभी कांग्रेस अभी ठीक से सफाई दे भी नहीं पाई थी कि एक नया मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि मैराथन की विजेता लड़की को टूटी-फूटी स्कूटी थमा दी। यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

योगी के मीडिया एडवायजर ने जारी किया वीडियो
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया एडवाजयर मृत्युंजन कुमार(Mrityunjay Kumar) ने टूटी-फूटी स्कूटी का वीडियो tweet किया है। उन्होंने लिखा- कांग्रेस ने लड़कियों के लिए मैराथन का आयोजन किया। जीतने वाली लड़की को स्कूटी दी जो टूटी हुई थी और जिसका लॉक भी नहीं लगता था।  भ्रष्टाचार और कांग्रेस.. सत्ता के साथ भी और बाद भी। 

भगदड़ में सामने आई थी लापरवाही
कांग्रेस की मैराथन रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में हुई चूक के सवाल पर कांग्रेसी नेता मीडिया कर्मियों से ही उलझ गए, धक्का मुक्की करने लगे। इसके बाद कांग्रेस नेत्री पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि वैष्णो देवी में भगदड़ मच सकती है, तो ये तो बच्चियों की भीड़ है। ये इंसानी फितरत होती है, लेकिन मैं मीडिया कर्मियों से धक्का-मुक्की के लिए माफी मांगती हूं। उन्होंने कहा कि यह तो साजिश भी हो सकती है। कांग्रेस के बढ़ते जनाधार की वजह से इस तरह की साजिश हो सकती है। इस घटना के बाद बीजेपी महिला मोर्चा ने कांग्रेस पर निशाना साधा। सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी महिला मोर्चा के आधिकारिक एकाउंट से किए गए ट्वीट में लिखा गया, 'झांसी में पिटवाया, लखनऊ में भूखे घुमाया, बरेली में कुचलवाया'। आपको बताते चलें कि रैलियों के दौरान भगदड़ राजनीतिक दलों के लिए आम बात है, लेकिन कोरोना के संक्रमण के बीच इतनी बड़ी लापरवाही के साथ इतना बड़ा आयोजन करना और फिर कांग्रेस नेता का उसपर परदा डालना कांग्रेस की रणनीति पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है।

pic.twitter.com/CGihcmI5Nz

 यह भी पढ़ें
कहीं 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' मैराथन की बदौलत यूपी में कोरोना व‍िस्‍फोट न हो जाए?
कांग्रेस की बरेली मैराथन में भगदड़, कई लड़कियां दबकर हुईं घायल, देखें वीडियो
बरेली में कांग्रेस की मैराथन दौड़ के बीच हुई भगदड़, कई लड़कियां घायल, जूते-चप्पल सड़क पर बिखरे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios