Asianet News Hindi

हमारे बच्चों की वैक्सीन कचरे में क्यों फेंकी ? ...राहुल गांधी से पूछा जा रहा सवाल

भाजपा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल किया है कि क्या यही है कांग्रेस का राजस्थान माॅडल। 

Covid vaccine found in dustbin in Rajasthan, BJP big allegation on Congress DHA
Author
New Delhi, First Published Jun 2, 2021, 11:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। राजस्थान में वैक्सीन बर्बादी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कचरे के डिब्बों में मिले कोविड वैक्सीन के वायल पर गहलोत सरकार बैकफुट पर है। भाजपा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल किया है कि क्या यही है कांग्रेस का राजस्थान माॅडल। 

कांग्रेस का लोगों की जिंदगियों से कोई लेना देना नहीं

बीजेपी के पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने राजस्थान में वैक्सीन बर्बादी मामले पर घेरते हुए कहा कि राजस्थान में वैक्सीन बर्बाद होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। प्रशासन ने आंखें मूंद ली है। शायद इस पूरे प्रकरण में संलिप्त है। वैक्सीन की कमी से अफरातफरी मची हुई है लोग मर रहे हैं लेकिन कांग्रेस की राजनीति होती रहनी चाहिए। 

 

यूजर पूछ रहे कि वैक्सीन की बर्बादी क्यों ?

ट्वीटर पर दलीप पंचोली ने पूछा है कि राहुल गांधी यह देखो सबूतों के साथ...अब बताओ हमारे बच्चों की वैक्सीन कचरे में क्यों फेंकी। वंदना शुक्ला ने ट्वीट किया है कि कांग्रेस को कंजंक्टिवाइटिस हो गया है। एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि सच्चाई पर राहुल गांधी चुप क्यों हैं। 
 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios