Asianet News Hindi

Cowin पोर्टल पर होने लगा रजिस्ट्रेशन, कुछ देर के लिए आई थी खराबी

एक मई से शुरू होने वाले वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। हालांकि, रजिस्ट्रेशन शुरू होते ही कुछ देर के लिए साइट क्रैश होने से रजिस्ट्रेशन में दिक्कतें आई, पर आरोग्य सेतु के अधिकारिक अकाउंट से यह बताया गया कि कुछ देर दिक्कतें आई थी लेकिन उसे ठीक कर दिया गया है। बताया गया कि को-विन पोर्टल को ठीक कर दिया गया है।

Cowin portal started working, minor glich for a while is now fixed  DHA
Author
New Delhi, First Published Apr 28, 2021, 6:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। एक मई से शुरू होने वाले वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। हालांकि, रजिस्ट्रेशन शुरू होते ही कुछ देर के लिए साइट क्रैश होने से रजिस्ट्रेशन में दिक्कतें आई, पर आरोग्य सेतु के अधिकारिक अकाउंट से यह बताया गया कि कुछ देर दिक्कतें आई थी लेकिन उसे ठीक कर दिया गया है। बताया गया कि को-विन पोर्टल को ठीक कर दिया गया है।

 

 

 

 

लोड बढ़ने से आई दिक्कतें ठीक कर ली गई, हो रहा रजिस्ट्रेशन
एक मई से 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन होना है। इसके लिए को-विन पोर्टल पर बुधवार से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया। रजिस्ट्रेशन खुलते ही शाम को लोड अधिक पड़ा जिससे कुछ देर के लिए वेबसाइट पर दिक्कतें आई। लेकिन इन सभी दिक्कतें को कुछ ही देर में ठीक कर लिया गया। 

आरोग्य सेतु ने किया ट्वीट


आरोग्य सेतु ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया है कि को-विन पोर्टल काम कर रहा है। शाम चार बजे थोड़ा सा ग्लिच आया था जिसे ठीक कर लिया गया है। 18 साल से अधिक उम्र के लोग रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। 
 

 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे।  #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios