Asianet News Hindi

कोरोना संक्रमित हुआ डेरा सच्चा सौदा का चीफ गुरमीत राम रहीम, गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती

डेरा सच्चा सौदा का चीफ गुरमीत राम रहीम चौधरी कोरोना संक्रमित पाया गया है। विवादित धर्मगुरु राम रहीम को रविवार को हरियाणा के सुनरिया जेल से गुरुग्राम के अस्पताल में लाया गया। राम रहीम रेप के केस में 20 साल की सजा काट रहा है। 

Dera chief Gurmeet Ram Rahim tests positive for Covid 19 KPP
Author
New Delhi, First Published Jun 6, 2021, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुरुग्राम. डेरा सच्चा सौदा का चीफ गुरमीत राम रहीम चौधरी कोरोना संक्रमित पाया गया है। विवादित धर्मगुरु राम रहीम को रविवार को हरियाणा के सुनरिया जेल से गुरुग्राम के अस्पताल में लाया गया। राम रहीम रेप के केस में 20 साल की सजा काट रहा है। 

3 जून को दर्द की शिकायत के बाद रोहतक पीजीआई में उसके कुछ टेस्ट हुए थे। हालांकि, उसने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उसे भारी सुरक्षा में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लाया गया। 

सरकारी में नहीं हो पा रहे थे टेस्ट
मेदांता में और राम रहीम के और टेस्ट किए गए। इसमें पता चला कि वह कोरोना संक्रमित है। सुनरिया जेल सुप्रिटेंडेंट सुनील सांगवान ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, पीजीआई में सभी टेस्ट नहीं हो पाए थे। वहीं, कोरोना के चलते अन्य सरकारी अस्पतालों में आगे के टेस्ट नहीं हो पा रहे थे। 

ऐसे में प्रशासन को राम रहीम को मेदांता में भर्ती कराने की सलाह दी गई। इसके लिए अनुमति ली गई। इससे पहले मई में ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios