Asianet News HindiAsianet News Hindi

हेमंत बिस्व सरमा का तीखा हमला, बोले- अनुच्छेद 370 की तरह तेलंगाना से भी ओवैसी का नामोनिशान मिट जाएगा

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने आईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला बोला है। उन्होने कहा कि जैसे जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हो गया और अयोध्या में राम मंदिर बनाना शुरू होगा, वैसे ही तेलंगाना से निजाम और ओवैसी का नाम और निशान मिट जाएगा। 
 

Himanta Biswa Sarma attacks on Owaisi and Nizam in Warangal of Telangana
Author
Warangal, First Published Jan 9, 2022, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद :  असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma ) इस समय तेलंगाना दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है। उन्होने कहा कि जैसे जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हो गया और अयोध्या में राम मंदिर बनाना शुरू होगा, वैसे ही तेलंगाना से निजाम और ओवैसी का नाम और निशान मिट जाएगा। वो दिन ज्यादा दूर नहीं  है।

निजाम की विरासत पूरी तरह से होगी समाप्त
असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि कहा कि भारत को अब कोई रोकने वाला नहीं है, क्योंकि भारतवासी जाग उठे हैं और जो लोग इस देश में कम्युनल पॉलिटिक्स करते है, उनकी आगे नहीं चलने वाली है.  भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा दिन नहीं जी सके। मुझे यकीन है कि निजाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा। 

असम के मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी कोई तानाशाह सीएम या पीएम बनता है, तो देश में आपातकाल जैसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है. हमें लड़ते रहना होगा और इसके परिणामस्वरूप ही एक नए तेलंगाना का निर्माण होगा। यहां तानाशाही नहीं चलेगी.

इससे पहले 4 जनवरी को भाजपा के प्रमुख जेपी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा था कि चंद्रशेखर राव  के नेतृत्व में गैर-प्रजातांत्रिक तरीके से सरकार चल रही है। यह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, यहां वंशवाद चल रहा है। 
 

यह भी पढ़ें-  Telangana BJP अध्यक्ष Bandi Sanjay को 14 दिन की रिमांड, JP Nadda ने कहा लोकतंत्र की हो रही हत्या

Nadda बोले- तेलंगाना सरकार भष्टाचार में डूबी, बंडी की गिरफ्तारी गैर-प्रजातांत्रिक, यह हमारे लिए धर्मयुद्ध

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios