Asianet News HindiAsianet News Hindi

Hyderabad: दिल के रोगी का इलाज कर रहे डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत, मरीज भी चल बसा

हैदराबाद में दिल के रोगी का इलाज कर रहे डॉक्टर की हार्ट अटैक (Cardiac Arrest) से मौत हो गई। डॉक्टर की मौत के कुछ देर बाद मरीज भी चल बसा।

hyderabad doctor treating heart patient died by cardiac arrest
Author
Hyderabad, First Published Nov 30, 2021, 12:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद: नियति कब क्या रंग दिखाए कोई नहीं जानता। इसके आगे किसी की नहीं चलती। हैदराबाद (Hyderabad) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। अस्पताल में दिल के रोगी का इलाज कर रहे डॉक्टर की हार्ट अटैक (Cardiac Arrest) से मौत हो गई। डॉक्टर की मौत के कुछ देर बाद मरीज भी चल बसा। 

घटना हैदराबाद के गांधारी मंडल के एसवी श्रीजा नर्सिंग होम में घटी। 60 साल के जगिया नाइक को रविवार सुबह हार्ट अटैक आया था। अस्पताल के ICU में डॉ. लक्ष्मण उनका इलाज कर रहे थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आ गया और वह फर्श पर गिर गए। डॉक्टर को अचेत होकर गिरते देख मौके पर मौजूद दूसरे डॉक्टरों ने उन्हें संभाला और इमरजेंसी ट्रीटमेंट दिया, लेकिन 40 साल के डॉ. लक्ष्मण की जान नहीं बचाई जा सकी। इसके बाद उनके शव को आईसीयू से बाहर ले जाया गया।

मरीज की भी हुई मौत
इस दौरान इलाज करा रहे नाइक की भी हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग उन्हें दूसरे अस्पताल में ले गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि नाइक की मौत अस्पताल में इलाज नहीं मिलने की वजह से हुई। डॉ. लक्ष्मण को हार्ट अटैक आने पर अस्पताल के डॉक्टर उनके इलाज में लग गए थे। इस बीच नाइक के इलाज में देर हो गई और यह उनके लिए जानलेवा साबित हुआ।

ये भी पढ़ें

Twitter: पराग अग्रवाल होंगे नए CEO, को-फाउंडर जैक डोर्सी ने छोड़ा पद

बेटी की शादी में सुप्रिया सुले संग थिरके संजय राउत, वीडियो हो गया वायरल

Rajya Sabha के 12 सांसदों का निलंबन हो सकता है वापस, सभापति एम.वेंकैया नायडु से मिलेंगे निलंबित MP
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios