Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलिस ने नाखून चुभाए, कॉन्सटेबल मेरे ऊपर चढ़ीं..मारा, हैदराबाद गैंगरेप पर धरना दे रही लड़की की कहानी

हैदराबाद में हुई इस घटना के बाद दिल्ली में विरोध जता रही अनु दुबे से मीडिया ने जब की तो वह बहुत ही भावुक हो गई और सवाल पूछा। वहीं, उनके इस विरोध के बीच दिल्ली पुलिस ने अनु को हिरासत में ले लिया और बदसलूकी की है। 

Hyderabad: Protest increases after rape and murder incident with female doctor
Author
New Delhi, First Published Nov 30, 2019, 2:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनी डॉक्टर से किए गए दरिंदगी के बाद से पूरा देश आक्रोश में है। इस दिल दहला देने वाली घटना के खिलाफ अब लोग सड़कों पर उतर आएं हैं और जमकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। ऐसे में देश की राजधानी दिल्ली में महिला डॉक्टर की हत्या के खिलाफ एक अकेली युवती ने ससंद भवन के पास सड़क पर बैठकर अपना विरोध दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया। 

पूछा, अपने ही घर में मैं सुरक्षित क्यों नहीं

हैदराबाद में हुई इस घटना के बाद दिल्ली में विरोध जता रही अनु दुबे से मीडिया ने जब की तो वह बहुत ही भावुक हो गई और सवाल पूछा। इसके साथ ही वह अपने हाथों में एक एक बोर्ड लेकर संसद भवन के पिछले गेट के पास विरोध प्रदर्शन करने बैठी। इस बोर्ड पर लिखा था, ‘Why I can’t feel safe in my home, india?’ (मैं अपने घर भारत में सुरक्षित क्यों नहीं महसूस करती हूं?) 

कहा, आज वो जली है कल मैं जलूंगी 

अनु द्वारा जताए जा रहे विरोध के बीच जब मीडिया से बात की तो कहा कि मैं सुबह 7 बजे से यहां बैठी हूं। देश में निर्भया, कठुआ जैसे रेप हो रहे हैं। आज वो (हैदराबाद की डॉक्टर) लड़की जली है कल मैं भी जल जाऊंगी। अनु ने आगे कहा कि लेकिन मैं डरूंगी नहीं बल्कि लड़ूंगी।

अकेले होने पर छलका दर्द

मीडिया से बात करते हुए युवती ने आगे कहा कि मेरे साथ कोई यहां नहीं आया फिर भी अकेले यहीं बैठूंगी। अनु ने कहा कि वह और किसी के जुड़ने की उम्मीद भी नहीं करती। ससंद के बाहर प्रोटेस्ट करने के मामले में कहा कि सरकार और सांसद जवाब देंगे इसलिए उनसे मिलने और उनसे सवाल पूछने यहां आई हूं।

उठा ले गई पुलिस

युवती द्वारा विरोध जताए जाने की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने अनु दुबे को हिरासत में ले लिया और थाने लेने के चली गई। जिसके बाद युवती ने पुलिस पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios