Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, सेना का जवान शहीद

जम्मू और कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक, सेना की  22RR, SOG और CRPF की संयुक्त टीम ने वारपोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया।

Jammu Kashmir: encounter between security forces and terrorists, a terrorist pile, army jawan martyr
Author
Jammu and Kashmir, First Published Aug 3, 2019, 10:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सोपोर. जम्मू और कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियो को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक, सेना की  22RR, SOG और CRPF की संयुक्त टीम ने वारपोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया। जहां सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की है। इससे पहले शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया था। मारे गए आतंकी का नाम जीनत इस्लाम है। वह जैश के आतंकी संगठन से जुड़ा था। 

 

पुलवामा में हुआ था आईडी ब्लास्ट

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को IED ब्लास्ट हुआ था। जिसमें सेना के 1 जवानों के घायल हो गया था। आतंकियों ने जाहिबाग इलाके के 55 राष्ट्रीय राइफल की गाड़ी को निशाना बनाया। जानकारी की मुताबिक हमले में दोनों जवानों को हल्की चोटें आई ।

 ऑपरेशन ऑलआउट ने तोड़ी कमर
वहीं कश्मीर में ऑपरेशन ऑलआउट ने सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठनों पूरी तरह खत्म कर दिया है। इस ऑपरेशन में या तो बड़े आतंकी कमांडर मारे जा चुके हैं, या फिर अंडर ग्राउंड हो चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios