Asianet News Hindi

ममता की तानाशाही-तोलाबाजी से परेशान है पश्चिम-बंगाल की जनताः जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब ‘अलविदा’ कहना चाहती है। यहां की जनता उनकी तानाशाही, तोलाबाजी और भ्रष्टाचार से परेशान है। 
पश्चिम बंगाल के चुनाव अभियान के दौरान एक बातचीत में भाजपा अध्यक्ष ने विश्वास जताया कि बीजेपी इस बार पश्चिम बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। 

JP Nadda said West bengal  people wants to replace CM Mamta Banerjee, BJP will bag 200 seats DHA
Author
Alipurduar, First Published Apr 8, 2021, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीपुरद्वार। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अब ‘अलविदा’ कहना चाहती है। यहां की जनता उनकी तानाशाही, तोलाबाजी और भ्रष्टाचार से परेशान है। 
पश्चिम बंगाल के चुनाव अभियान के दौरान एक बातचीत में भाजपा अध्यक्ष ने विश्वास जताया कि बीजेपी इस बार पश्चिम बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। 
 
बंगाल की जनता तंग है ममता है, बीजेपी को मिल रहा भारी समर्थन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले दस साल में ममता बनर्जी ने तानाशाही व भ्रष्टाचार किया। जनता परेशान है और इस बार बीजेपी के लिए खुलकर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल की सड़कों पर भीषण गर्मी के बावजूद लोग बीजेपी के समर्थन में घरों से बाहर निकल रहे। 

दीदी हार रही तो बयानबाजी करने लगीं

पश्चिमी बंगाल के अलीपुरद्वार में एक रोडशो के दौरान नड्डा ने कहा कि चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीआरपीएफ को लेकर लगातार बयान दे रहीं। वह अपना हार मान चुकी हैं। मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार ओहदा संभाल रहा व्यक्ति सीआरपीएफ के बारे में कुछ कहे, इससे साफ होता है कि वह हार से डरी हैं और लोगों को भटकाने की कोशिश में हैं।

ममता बनर्जी ने सीआरपीएफ के जवानों पर लगाया था आरोप

बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीआरपीएफ के जवानों पर आरोप लगाया था कि वह लोगों को प्रताड़ित और परेशान करने का काम कर रहे। ममता बनर्जी ने कहा था कि बंगाल में चुनाव के दौरान एक भी मौतें नहीं हुई। इलेक्शन कमीशन इसकी निगरानी कर रहा है। लेकिन चुनाव आयोग को सीआरपीएफ पर भी निगरानी करना चाहिए जो पश्चिम बंगाल में महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। यहां महिलाओं के साथ केंद्रीय कर्मचारियों द्वारा छेड़छाड़ की शिकायतें आ रही हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios