Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाजपा कार्यालय में कांग्रेस को ललकारा, फिर शिवराज सिंह चौहान के घर खाया खाना, ऐसी रही डिनर पॉलिटिक्स

ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे तो काफी जोश में दिखे। कहा कि मुझे ललकार कर गलती की। शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के घर पर खाना खाया।

Jyotiraditya Scindia had dinner at Shivraj Singh Chauhan house kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 13, 2020, 9:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे तो काफी जोश में दिखे। कहा कि मुझे ललकार कर गलती की। शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के घर पर खाना खाया। डिनर टेबल पर उनके साथ नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद थे। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, नरोत्तम मिश्रा भी मौजदू थे। 

शिवराज सिंह चौहान की पत्नी ने परोसा खाना
घर पर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया की आवभगत खुद शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह ने की। उन्होंने सभी को खाना परोसा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिनर पर जाने से पहले जब सिंधिया शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंचे तो उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। 

Image

 

आज राज्यसभा के लिए करेंगे नामांकन
भाजपा में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार 12 मार्च को भोपाल पहुंचे। आज वह राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे। मध्य प्रदेश की 3 सीटों से राज्यसभा सांसद का चुनाव होना है। 

10 मार्च को कांग्रेस से इस्तीफा दिया था
कांग्रेस में 18 साल तक रहने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 10 मार्च के दिन ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है। उन्होंने अपने इस्तीफे की कॉपी को ट्वीट किया। हालांकि इस्तीफे में 9 मार्च की तारीख लिखी हुई थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने एक दिन पहले ही कांग्रेस छोड़ने का मन बना लिया था। काग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद ही सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें सदस्यता दिलाई। भाजपा में शामिल होने के करीब 3 घंटे बाद ही उन्हें मध्य प्रदेश से भाजपा का राज्यसभा उम्मीदवार घोषित कर दिया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios