Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेताजी खुलेआम बांट रहे दारू व मुर्गा, KCR के राष्ट्रीय पार्टी के ऐलान के एक दिन पहले आया विवादित video...

वीडियो में एक बड़ा ट्रांसपोर्ट वाहन दिख रहा है जिस पर केसीआर का बड़ा कटआउट लगा हुआ है। टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वीडियो में खुद ही लोगों को लाइन लगवाकर एक बोतल शराब और एक जिंदा मुर्गा बांटते हुए दिख रहे हैं। सरेआम वह मुर्गा व शराब बांट रहे हैं और लोग लंबी-लंबी कतारों में खड़े हैं। 

K Chandrashekhar Rao National Party launch, chicken and Whisky distribution video viral, DVG
Author
First Published Oct 4, 2022, 7:45 PM IST

K. Chandrahekhar Rao National Party Launch: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव बुधवार को अपनी राष्ट्रीय पार्टी को लांच करेंगे। केसीआर के नेशनल पार्टी लांच के पहले की कार्यकर्ताओं द्वारा मनाया जा रहा जश्न विवादों में आ गया है। पार्टी के एक नेता का नेशनल पार्टी लांच के एक दिन पहले व्हिस्की और मुर्गा बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है। एक राजनीतिक दल के इस कृत्य की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।   

लाइन लगवाकर एक बोतल शराब और एक जिंदा मुर्गा बांट रहे

तेलंगाना में एक राजनीतिक दल के नेता द्वारा बांटे गए शराब व मुर्गा का वीडियो एक न्यूज एजेंसी ने साझा किया है। वीडियो में टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वारंगल में लोकल्स को शराब की बोतलें और जिंदा मुर्गा देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में एक बड़ा ट्रांसपोर्ट वाहन दिख रहा है जिस पर केसीआर का बड़ा कटआउट लगा हुआ है। टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वीडियो में खुद ही लोगों को लाइन लगवाकर एक बोतल शराब और एक जिंदा मुर्गा बांटते हुए दिख रहे हैं। सरेआम वह मुर्गा व शराब बांट रहे हैं और लोग लंबी-लंबी कतारों में खड़े हैं। 

K Chandrashekhar Rao National Party launch, chicken and Whisky distribution video viral, DVG

लोकसभा चुनाव के पहले केसीआर राष्ट्रीय पार्टी का ऐलान करेंगे

दरअसल, 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए केसीआर ने दशहरा पर राष्ट्रीय पार्टी का ऐलान करने वाले हैं। उनके राष्ट्रीय पार्टी के ऐलान के पहले कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। टीआरएस विधायक दल और राज्य कार्यकारिणी समिति की एक मीटिंग बुधवार को तेलंगाना भवन में होने की उम्मीद है। इसमें टीआरएस के राष्ट्रीय दल बनाने के लिए एक प्रस्ताव पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि टीआरएस को भारत राष्ट्र समित या बीआरएस कहा जा सकता है। इसके बाद टीआरएस का नाम बदलने का प्रस्ताव चुनाव आयोग को भेजा जा सकता है।

हालांकि, राष्ट्रीय पार्टी के रूप में मान्यता के लिए टीआरएस को अन्य राज्यों में भी चुनाव लड़ना होगा। आगामी 2024 के राष्ट्रीय चुनाव में अपने प्रदर्शन के आधार पर टीआरएस को राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त दल का दर्जा मिलेगा। इससे पहले भी वह विधानसभा चुनाव में चार या अधिक राज्यों में छह फीसदी वोट पाकर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर सकती है। पार्टी के गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना है। केसीआर दिल्ली में आगामी 9 दिसंबर को एक विशाल रैली भी करने की योजना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Nobel Prize in Physics 2022: इन तीन वैज्ञानिकों को अपने इस प्रयोग के लिए मिला पुरस्कार

द्रौपदी पर्वत शिखर पर हिमस्खलन: 10 पर्वतारोहियों की मौत, 11 की तलाश जारी, 8 को सुरक्षित निकाला गया

'साहब' ने अपने लिए खरीदी अवैध तरीके से 29 गाड़ियां, HC की तल्ख टिप्पणी-देश में घोटालों से बड़ा है जांच घोटाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios