Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंतरजातीय विवाह करने वाले हैं लालू के छोटे लाल, आज दिल्ली के एक होटल में होगी सगाई

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अंतरजातीय विवाह करने वाले हैं। उनकी होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली हैं। आज दिल्ली के एक होटल में सगाई होगी।

Lalu Prasad Yadav son Tejashwi Yadav Engagement in Delhi
Author
New Delhi, First Published Dec 9, 2021, 6:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अंतरजातीय विवाह करने वाले हैं। उनकी होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली हैं। आज दिल्ली के एक होटल में सगाई होगी। सगाई कार्यक्रम में सिर्फ परिवार के करीबी लोग मौजूद रहेंगे। बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी सगाई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली में हैं। 

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर छोटे भाई के हाथ पीले होने की खबर दी है। उन्होंने लिखा है कि भाई के सिर पर सेहरा सजने वाला है, खुशियों से घर का आंगन गुलजार होने वाला है। दूसरी ओर सगाई कार्यक्रम के लिए परिवार के सदस्य दिल्ली पहुंच गए हैं। हालांकि परिवार की ओर से इस आयोजन को सार्वजनिक नहीं किया गया है। सगाई के बाद जल्द ही शादी भी होगी।

सांसद विधायक नहीं आमंत्रित
तेजस्वी यादव से कन्या पक्ष की पुरानी जान-पहचान है। दिल्ली में तेजस्वी के आवासीय इलाके में ही कन्या पक्ष का परिवार रहता था। शादी की तैयारी को लेकर विधानसभा का सत्र समाप्त होने के बाद ही तेजस्वी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दिल्ली रवाना हो गए थे। सांसद मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर सगाई को लेकर परिवार के सदस्य जुटे हैं। सगाई समारोह में सिर्फ पारिवारिक सदस्यों और निकटतम लोगों को आमंत्रित किया गया है। सगाई समारोह में पार्टी के सांसदों और विधायकों को आमंत्रित नहीं किया गया है।

तेज प्रताप का हो गया है तलाक
बता दें कि लालू यादव के 7 बेटी और 2 बेटे हैं। तेजस्वी यादव (32 साल) सबसे छोटे हैं। तेजस्वी को लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है। राजद की कमान उनके हाथ में है। वह बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं। तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी 2018 में हुई थी। उनकी शादी चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या से हुई थी। हालांकि, शादी के कुछ महीनों बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी थी। तेज प्रताप और एश्वर्या ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब दोनों का तलाक हो चुका है।

 

ये भी पढ़ें

सामने आई तेजस्वी की होने वाली दुल्हनिया की तस्वीर, लालू यादव के दोस्त की भतीजी बनने जा रही उनकी बहू!

44 हजार लड़कियों का दिल तोड़ Tejashwi Yadav ने थामा इनका हाथ, जानें कौन हैं लालू के लाल की दुल्हनियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios