Asianet News Hindi

मुंबई के ओशिवारा इलाके में आशियाना टॉवर में आग लगने से अफरा-तफरी

मुंबई के ओशिवारा स्थित आशियाना टॉवर में शुक्रवार सुबह करीब 7  बजे भीषण आग गई। आग बुझाने के लिए बड़ी संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके बुलाना पड़ा। आगजनी की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी। घटना की सूचना करीब पौन घंटे बाद फायर ब्रिगेड को दी गई।

Maharashtra A level two fire broke out in Aashiyana Tower in Mumbai kpa
Author
Mumbai, First Published Jun 4, 2021, 9:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. यहां के ओशिवारा इलाके में स्थित आशियाना टॉवर में शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे भीषण आग लग गई। घटना की सूचना पौन घंटे बाद प्रशासन को मिली। आग बुझाने के लिए बड़ी संख्या में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचाई गईं। आगजनी की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी। 

इलाके में बड़ी संख्या में फर्नीचर की दुकानें हैं
जिस जगह यह आशियाना टॉवर है, वहां आसपास बड़ी संख्या में लकड़ी और फर्नीचर की दुकानें हैं। इस बिल्डिंग के नीचे दुकानें हैं। इसके ऊपर की मंजिल में दुकानों में काम करने वाले लोग रहते हैं। आग पहली और दूसरी मंजिल पर लगी थी। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 

pic.twitter.com/zPufvpovmE

 

Maharashtra pic.twitter.com/mwYoLua4gs

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी एक फैक्ट्री में आग
यूपी के कानपुर में जीपीएल पोली फाइल्स प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई। आग पर काबू पाने में दमकल विभाग की गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

ic.twitter.com/ByzepOqr8O

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios