Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी से ऐसी नफरत की मारकर सेप्टिक टैंक में छिपाई लाश, भयंकर बदबू आने पर सामने आई हत्या की कहानी

27 नवंबर सुबह करीब 11 बजे टैंक से बदबू आने के कारण स्थानीय लोगों को कुछ गड़बड़ लगी। जिसके बाद जांच में टैंक से महिला का शव बरामद किया गया। 

Man kills wife, hides body in septic tank
Author
Kolkata, First Published Nov 27, 2019, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के सतखीरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मार कर उसके शव को शौचालय के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया। फिर मामले को शांत करने के लिए थाने में एक सामान्य डायरी दायर की। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अंत में सच्चाई सामने ला दी।

स्थानीय लोगों ने की शिकायत 

यह घटना सतखीरा के कालीगंज अपझिला के दक्षिण श्रीपुर संघ के सोनातला गाँव में घटी। 27 नवंबर सुबह करीब 11 बजे टैंक से बदबू आने के कारण स्थानीय लोगों को कुछ गड़बड़ लगी। जिसके बाद जांच पड़ताल की गई जिसमें पुलिस ने पति शाहिदुल इस्लाम को हिरासत में लिया।

सेप्टिक टैंक से बरामद हुआ शव

पुलिस ने शाहिदुल इस्लाम से पूछताछ की। जिसमें उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश को छिपाने की गतिविधि को अंजाम देने की  कबूल किया। शाहिदुल से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी 35 वर्षीय मारूफ़ा बेगम का शव शौचालय के सेप्टिक टैंक से बरामद किया।

पति ने गला दबाकर की हत्या

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी  ने 17 नवंबर को अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसने शव को तालाब के रास्ते सेप्टिक टैंक में खींच लिया। उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को उसने अपने पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई कालीगंज के थाना प्रभारी डेलवर हुसैन ने बताया, “शाहिदुल ने खुद अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल की। उसे हिरासत में लिया गया था। शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios