Asianet News Hindi

संसद भवन में अटल बिहारी वाजपेयी को दी गई श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने किताब का विमोचन किया

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर आज संसद भवन में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान पीएम मोदी सहित संसद के अन्य सदस्य मौजूद थे। पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा संसद में दिए गए भाषणों पर छपी किताब का विमोचन भी किया।

Narendra Modi pays tribute to former PM Atal Bihari Vajpayee on his 96th birth anniversary kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 25, 2020, 8:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर आज संसद भवन में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान पीएम मोदी सहित संसद के अन्य सदस्य मौजूद थे। पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी के द्वारा संसद में दिए गए भाषणों पर छपी किताब का विमोचन भी किया।

 

सुबह सदैव अटल समाधि पहुंचे थे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें सदैव अटल समाधि पर पुष्पांजलि दी। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया, पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन। अपने दूरदर्शी नेतृत्व में उन्होंने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचाया। एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव स्मरण किया जाएगा।

अटल बिहारी वाजपेयी का परिवार भी मौजूद था

इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य कई दिग्गज नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे।

अमित शाह ने ट्वीट किया, विचारधारा-सिद्धांतों पर आधारित राजनीति एवं राष्ट्र समर्पित जीवन से भारत में विकास, गरीब कल्याण और सुशासन के युग की शुरुआत करने वाले भारत रत्न आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें कोटिशः नमन। अटल जी की कर्तव्यनिष्ठा व राष्ट्रसेवा हमारे लिए सदैव प्रेरणा का केंद्र रहेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios