Asianet News Hindi

अन्तरराष्ट्रीय मंच पर हारने के बाद PAK ने शुरू किया प्लान-B,भारत में ऐसे फैलाना चाहता है दहशत

अन्तरराष्ट्रीय मंच पर जम्मू-कश्मीर के मुद्दा उठाने में फेल हुआ पाकिस्तान अब प्लान बी पर काम कर रहा है। पड़ोसी मुल्का भारत में दहशत फैलाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा है। पंजाब पुलिस के मुताबिक पंजाब के तरनतारन जिले में भारी संख्या में एके-47 असॉल्ट राइफलें, सैटेलाइट फोन और हथगोले गिराए गए हैं। इन हथियारों को पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए सीमा पार भेजा गया। मीडिय रिपोर्ट्स को मुताबिक हथियारों की यह खेप पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI)ने भेजी है। एक महीने में 8 बार हथियारों की खेप भेजी गई।

Pakistan is sending AK 47 rifles and ammunition to the Punjab state of India through drones
Author
New Delhi, First Published Sep 25, 2019, 1:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. अन्तरराष्ट्रीय मंच पर जम्मू-कश्मीर के मुद्दा उठाने में फेल हुआ पाकिस्तान अब प्लान बी पर काम कर रहा है। पड़ोसी मुल्का भारत में दहशत फैलाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा है। पंजाब पुलिस के मुताबिक पंजाब के तरनतारन जिले में भारी संख्या में एके-47 असॉल्ट राइफलें, सैटेलाइट फोन और हथगोले गिराए गए हैं। इन हथियारों को पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए सीमा पार भेजा गया। मीडिय रिपोर्ट्स को मुताबिक हथियारों की यह खेप पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI)ने भेजी है। एक महीने में 8 बार हथियारों की खेप भेजी गई।

अमरिंदर सिंह ने भी किया ट्वीट
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को ट्वीट किया, "सीमा पार से पाकिस्तान ने ड्रोन द्वारा हथियारों और कारतूसों की खेप भारत में गिराई है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाए जाने के बाद यह पाकिस्तान के नापाक मंसूबों का नया और भयावह सबूत है।" पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से ड्रोन समस्या से जल्द से जल्द निपटने का आग्रह किया।

5 एके-47 राइफलें बरामद
रविवार को तरनतारन के खलरा के पास राजोके गांव से पांच एके -47 राइफल, 16 मैगज़ीन और 472 राउंड गोला बारूद, चार पिस्तौल, आठ मैगज़ीन और गोला बारूद जब्त किए गए।। पंजाब पुलिस ने खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने कहा कि आतंकी समूह पंजाब और आसपास के राज्यों में कई हमलों की साजिश रच रहा था।  यहां पुलिस ने 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios