Asianet News HindiAsianet News Hindi

पाकिस्तानी ड्रोन से जम्मू-कश्मीर में पहुंचाया जा रहा हथियार, गांववालों की सूचना पर हथियारों का पैकेट बरामद

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने तुरंत गांव की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके दौरान तार से बंधा एक पीला पैकेट और पेलोड ले जाने के लिए एक लकड़ी का बेस मिला, जिसमें हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ।

Pakistani Drone dropped Ak-47, magzines and ammunition at Phallian Mandal in Jammu
Author
Jammu, First Published Oct 3, 2021, 10:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर। पड़ोसी मुल्क का आतंकवादी हरकतों को बढ़ावा देना नहीं रूक रहा है। ड्रोन का इस्तेमाल जम्मू-कश्मीर में अस्थिरता के लिए किया जा रहा है। रविवार को जम्मू-कश्मीर में सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन से हथियार गिराए जाने की सूचना है। सुरक्षा बलों ने पाकिस्तानी ड्रोन से गिराए गए पैकेट से एक एके 47 राइफल, तीन मैगजीन, 30 बुलेट्स, एक नाइट विजन टेलीस्कोप बरामद किया है।

 

कहां हुई यह बरामदगी

सुरक्षा बलों के अनुसार भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास करीक छह किलोमीटर की दूरी पर फलैन मंडल के सौजना गांव में यह पैकेट गिराया गया था। शनिवार की देर रात में पाकिस्तानी ड्रोन के कुछ गिराए जाने की सूचना पुलिस और सुरक्षा बलों को दी गई थी। संदिग्ध ड्रोन की सूचना के बाद पुलिस-सुरक्षा बलों ने सर्च किया तो पैकेट मिला। 

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने तुरंत गांव की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया, जिसके दौरान तार से बंधा एक पीला पैकेट और पेलोड ले जाने के लिए एक लकड़ी का बेस मिला, जिसमें हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ। सुरक्षा बल और पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर हथियारों की खेप लेने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें:

भबानीपुर उपचुनाव परिणाम: ममता बनर्जी सीएम रहेंगी या नहीं, होगा तय

क्रूज में करोड़ों का ड्रग बरामद, एनसीबी ने किया रेव पार्टी में रेड, एक बड़े एक्टर का बेटा भी हिरासत में

तो बालीवुड की 'झांसी की रानी' कंगना बनेंगी सांसद, बीजेपी इस लोकसभा सीट से बना सकती प्रत्याशी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios