Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक कुर्ता और पायजामा में आए नजर छोटे भाई राज ठाकरे, मंच पर आते ही बजने लगीं तालियां

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के 19वीं मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। इस दौरान मंच पर उनके भाई और मनसे चीफ राज ठाकरे भी मौजूद थे। राज ठाकरे जैसे ही मंच पर आए, लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। 2006 में शिवसेना से अलग होकर राज ठाकरे ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का गठन किया था। इसके बाद से वह परिवार के संकट के समय या कुछ खास अवसर पर ही साथ नजर आए।

Raj Thackeray attended Uddhav Thackeray swearing ceremony
Author
Mumbai, First Published Nov 28, 2019, 7:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के 19वीं मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। इस दौरान मंच पर उनके भाई और मनसे चीफ राज ठाकरे भी मौजूद थे। राज ठाकरे जैसे ही मंच पर आए, लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। 2006 में शिवसेना से अलग होकर राज ठाकरे ने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना का गठन किया था। इसके बाद से वह परिवार के संकट के समय या कुछ खास अवसर पर ही साथ नजर आए।

ब्लैक कुर्ता और पायजामा में आए नजर
राज ठाकरे ब्लैक कुर्ता पायजामा में नजर आए। भाई उद्धव ने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता भेजा था, राज ठाकरे ने इसे स्वीकार किया।

अजित पवार और धनंजय मुंडे साथ बैठे दिखे
राज ठाकरे के अलावा धनंजय मुंडे, अजित पवार साथ बैठे दिखे। ये दोनों वहीं नेता हैं, जिन्होंने एनसीपी से बगावत की थी। उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, डीएमके के स्टालिन, टीआर बालू, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, मनसे के राज ठाकरे पहुंचे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios