MEHRAULI MURDER: श्रद्धा के टुकड़े फ्रीज में रख महिला डॉ. को लाया था आफताब, मर्डर वाले बेड पर दोनों सोये

| Nov 26 2022, 06:11 PM IST

MEHRAULI MURDER: श्रद्धा के टुकड़े फ्रीज में रख महिला डॉ. को लाया था आफताब, मर्डर वाले बेड पर दोनों सोये

सार

अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद आफताब एक लड़की को डेट करने लगा था। पुलिस ने उस लड़की का पता लगा लिया है। वह पेशे से डॉक्टर है। आफताब ने उसी डेटिंग ऐप से उस डॉक्टर को भी अपने प्रेम जाल में फंसाया, जिससे श्रद्धा से नजदीकि बनाई थी। 
 

नई दिल्ली। श्रद्धा वाकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder Case) की जांच कर रही पुलिस ने उस लड़की का पता लगा लिया है, जिसे आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद डेट करना शुरू किया था। वह लड़की डॉक्टर है। आफताब ने श्रद्धा की तरह ही डॉक्टर से भी डेटिंग ऐप पर जानपहचान बनाई थी। इसके बाद उसने मनोविज्ञान की डॉक्टर को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

दिमाग की डॉक्टर होने के बाद भी वह लड़की आफताब के शातिर दिमाग को पढ़ नहीं पाई। आफताब डॉक्टर को जिस समय अपने फ्लैट पर लाया उस वक्त उसके फ्रीज में श्रद्धा के शव के टुकड़े पड़े थे। दोनों उसी बेड पर सोए, जिसपर आफताब ने गला घोंटकर श्रद्धा की हत्या की थी। आफताब ने डेटिंग ऐप Bumble की मदद से डॉक्टर से संपर्क किया था। पुलिस ने डॉक्टर से संपर्क कर पूछताछ की है। पुलिस ने डेटिंग ऐप से जानकारी की मांग की है। 

Subscribe to get breaking news alerts

दिल्ली पुलिस को नहीं मिली है डीएनए टेस्ट रिपोर्ट 
दूसरी ओर दिल्ली पुलिस को श्रद्धा हत्याकांड में अभी तक डीएनए टेस्ट रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस ने श्रद्धा के पिता और भाई के सैंपल डीएनए टेस्ट के लिए भेजे थे। इसके साथ ही आफताब की निशानदेही पर बरामद किए गए शव के टुकड़ों के सैंपल भी डीएनए टेस्ट के लिए भेजे गए थे। डीएनए टेस्ट से पता चल पाएगा कि बरामद हुए टुकड़े श्रद्धा के शव के थे या नहीं। स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर, जोन II) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, "डीएनए टेस्ट रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस ने पॉलीग्राफ टेस्ट में आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को पेश करने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।"

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: जानें पॉलीग्राफी टेस्ट का सच, इस दिन होगा आफताब का नार्को टेस्ट-14 दिन बढ़ी कस्टडी

आफताब ने 27 साल की अपनी लीव इन पार्टनर श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और उसे 300 लीटर के फ्रिज में रख दिया। आफताब ने शव के टुकड़ों को दिल्ली के जंगली इलाके में फेंक दिया था। हत्या मई में हुई थी। मामला नवंबर में सामने आया। पुलिस ने आफताब का पोलिग्राफ टेस्ट कराया है। शुक्रवार को रोहिणी स्थित FSL (Forensic Science Laboratory) में करीब तीन घंटे तक आफताब का पोलिग्राफ टेस्ट हुआ। पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट भी कराएगी। 

यह भी पढ़ें- पढ़िए 12 Shocking Facts:'अगर पुरुष का मूड ठीक नहीं है, तो वो महिला के 36 टुकड़े कर सकता है'