Asianet News Hindi

राहुल ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, स्मृति ईरानी की नसीहत- भ्रम ना फैलाएं, टीका लगवाएं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन को लेकर एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधा। लेकिन उन्हें अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा जवाब दिया। इतना ही नहीं स्मृति ने राहुल को नसीहत तक दे डाली। स्मृति ईरानी ने कहा, भ्रम ना फैलाएं, टीका लगवाएं।

smriti irani attack on rahul gandhi over corona Vaccine walk in registration KPP
Author
New Delhi, First Published Jun 10, 2021, 1:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वैक्सीनेशन को लेकर एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधा। लेकिन उन्हें अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा जवाब दिया। इतना ही नहीं स्मृति ने राहुल को नसीहत तक दे डाली। स्मृति ईरानी ने कहा, भ्रम ना फैलाएं, टीका लगवाएं।

दरअसल, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, वैक्सीन के लिए सिर्फ ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन काफी नहीं। वैक्सीन सेंटर पर वॉक इन करने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए। जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटरनेट नहीं है।
 


स्मृति ने किया पलटवार
स्मृति ने राहुल के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, कहत कबीर - बोया पेड़ बबूल का, आम कहां से होय। समझने वाले समझ गए होंगे। उन्होंने खबरों को शेयर करते हुए लिखा, केंद्र सरकार ने पहले से ही walk-in रेजिस्ट्रेशन के लिए राज्यों को स्वीकृति दे दी है। भ्रम ना फैलाएं, टीका लगवाएं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios