Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 दिन बाद जागे कर्नाटक के मुख्यमंत्री, अधिकारियों से जांच में तेजी लाने को कहा

वेटनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चार दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री KC राव एक्शन में आए हैं। KC राव ने अधिकारियों को आदेश देते हुए मामले की जांच में तेजी लाने को कहा है।

the Chief Minister of Karnataka woke up 4 days later, asked the officials to expedite the investigation
Author
Hyderabad, First Published Dec 1, 2019, 11:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. वेटनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चार दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री KC राव एक्शन में आए हैं। KC राव ने अधिकारियों को आदेश देते हुए मामले की जांच में तेजी लाने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले पर फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने की घोषणा की है। 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा है कि वारंगल में नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में 56 दिनों के अंदर फैसला आ गया था। इसकी वजह पास्ट ट्रैक था। हमें इस मामले पर भी जल्द ही फैसला चाहिए इसी वजह से फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाई जाएगी। राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा कि पीड़िता के परिवार को हर तरह की मदद की जाएगी। इस घटना को बहुत ही भयावह बताते हुए उन्होंने कहा कि हमारे बीच इस तरह के जघन्य अपराध हो रहे हैं, यह चिंता का विषय है। 

तेलंगाना के IT मंत्री KT रामाराव ने केन्द्र सरकार से IPC और CRPC में बदलाव करके सख्त सजा के प्रावधान की मांग की। उन्होंने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को याद दिलाया कि हत्या के 7 साल बाद भी निर्भया कांड के आरोपियों को सजा नहीं मिली है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios