Asianet News HindiAsianet News Hindi

चालान को लेकर पुलिस से हुई ऐसी बहस कि, युवक ने बीच सड़क पर ही लगा दी बाइक को आग

दिल्ली के साकेत नगर में बाइक में आग लगाने का एक मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस ने गुरुवार को 35 वर्षीय मुकेश कुमार को नो पार्किंग में बाइक खड़ी करने पर 500 रुपए का जुर्माना थमा दिया था। जिसके बाद युवक ने गाड़ी में आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि युवक नशे में था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

There was such a debate with the police over the challan, young man set the bike on fire in between the road
Author
New Delhi, First Published Nov 1, 2019, 4:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली के साकेत नगर में बाइक में आग लगाने का एक मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस ने गुरुवार को 35 वर्षीय मुकेश कुमार को नो पार्किंग में बाइक खड़ी करने पर 500 रुपए का जुर्माना थमा दिया था। जिसके बाद युवक ने गाड़ी में आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि युवक नशे में था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

गुस्से में लगाई बाइक में आग
पुलिस ने बताया कि मुकेश कुमार ने अपनी बाइक को खोका बाजार में नो पार्किंग जोन में खड़ा किया था। मंदिर मार्ग में तैनात एक ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि एक काली बाइक को अन्य वाहनों के साथ टो किया गया है। उस समय हम लोग मार्केट में राउंड मारने गए थे। तभी एक पुलिस अधिकारी का फोन आया और उन्होंने बताया कि एक आदमी उनके साथ लड़ाई कर रहा है और उसने अपनी बाइक को आग के हवाले कर दिया।

शराब के नशे में था युवक
डीसीपी दक्षिण अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि उन्हें पुलिस के साथ एक शख्स द्वारा दुर्व्यवहार करने और बाइक को आग लगाने की शिकायत मिली थी। जिसे गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पाया गया कि वह शराब के नशे में था। युवक फूल बेचता है, सतबाड़ी का रहने वाला है और अपने सारे दस्तावेज घर पर ही छोड़ कर आया था और 

'पुलिस ने उससे 10 हजार रुपए मांगे थे'
प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि वह पुलिसकर्मी के ऊपर चिल्ला रहा था और अपनी बाएक वापस मांग रहा था। उसने बताया कि पुलिस ने उससे 10 हजार रुपए मांगे थे। जिसके बाद मुकेश ने गाड़ी का टैंक खोला और उसमे आग लगा दी। घटना के बाद पुलिस ने आग पर काबू पाने के लिए दिल्ली फायर सर्विसेज को बुलाया। लेकिन तब तक बाइक जल चुकी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios