Asianet News Hindi

अमित शाह से मिलने में क्या गलत, TMC MP ने कहा- मुझे काम नहीं करने दिया जा रहा, मैं घर बैठकर TV नहीं देख सकती

तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी रॉय शनिवार को अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली जा सकती हैं। हाल ही में उन्होंने टीएमसी के खिलाफ आवाज उठाई थी। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि वे उन नेताओं से भी मिलेंगी जिन्होंने हाल ही में टीएमसी को छोड़ भाजपा ज्वॉइन की।
 

Trinamool Congress MP Shatabdi Roy can go to Delhi on Saturday to meet Amit Shah kpn
Author
West Bengal, First Published Jan 15, 2021, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी रॉय शनिवार को अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली जा सकती हैं। हाल ही में उन्होंने टीएमसी के खिलाफ आवाज उठाई थी। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि वे उन नेताओं से भी मिलेंगी जिन्होंने हाल ही में टीएमसी को छोड़ भाजपा ज्वॉइन की।

"मैं स्वतंत्र रूप से काम नहीं कर पा रही हूं"

तृणमूल कांग्रेस सांसद शताब्दी रॉय ने कहा, मैं सांसद हूं और किसी से भी मिल सकती हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्वतंत्र रूप से काम नहीं कर पा रही हूं।

एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब मैं पहली बार 2009 में सांसद बनी तो सभी ने कहा कि मैं स्टार हूं राजनीतिज्ञ नहीं। मेरा विरोध किया गया लेकिन मैंने सभी को गलत साबित कर दिया। शताब्दी रॉय बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार थीं।"

"जिन्होंने मुझे वोट दिया वे सवाल करते हैं"

"आज मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं वहां क्यों नहीं आती हूं। मैं जवाबदेह दूं लेकिन इसमें सिर्फ मेरी ही गलती नहीं है। मुख्य समस्या यह है कि मुझे अपने निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी कार्यक्रमों के लिए नहीं बुलाया जा रहा है।" 

"मुझे जनता को जवाब देना होगा। मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र को समय देना चाहती हूं लेकिन मुझे इसकी अनुमति नहीं है। ऐसे में मैं कैसे और क्यों जिम्मेदार हूं।"

"अमित शाह से मिलने में क्या गलत है?"

"सीएम ने मुझे अपने रोड शो के लिए बुलाया और मैं गई। मैं राजनीति में आई क्योंकि उन्होंने मुझे आमंत्रित किया था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन पार्टी कार्यक्रमों में भाग लूं जहां मुझे नहीं बुलाया जाता है।"

सताब्दी रॉय ने कहा, पार्टी ने सताब्दी रॉय को नहीं बनाया। मैं अपने आप से स्टार बनी थी। पार्टी को मुझे सम्मान देना चाहिए। मुझे बुरा लगता है जब पार्टी कार्यक्रमों में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाती है। मैं घर पर बेकार बैठकर टीवी देखूं और फ्री में वेतन लूं, ऐसा मुझसे नहीं होगा। अमित शाह से मिलने में कुछ गलत नहीं है।

टीएमसी नेताओं का भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा, जब 10 लोग एक ही बात कह रहे हैं, तो इसका मतलब है कि कुछ गलत है। आप इसे हर बार अनदेखा नहीं कर सकते। आपको उनके साथ बैठना होगा और चीजों को सुलझाना होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios